Advertisment

Watch: धोनी ने दीपक चाहर को दी फ्लाइट में फोटो के लिए दिलचस्प पोज, CSK ने शेयर किया वीडियो

गौरतलब है एमएस धोनी की कप्तानी में CSK ने सीजन बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. सीएसके ने IPL 2023 के 14 लीग मुकाबलों में से 8 में जीत हासिल की और 5 मैचों में हार झेलनी पड़ी.

author-image
Roshni Singh
New Update
MS Dhoni, Deepak Chahar

MS Dhoni, Deepak Chahar( Photo Credit : Social Media)

MS Dhoni Deepak Chahar IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का फाइनल मुकाबला 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendrta Modi Stadium) में खेला जाएगा. जहां चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीम आमने-सामने होगी. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी. वहीं गुजरात ने दूसरे क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराकर फाइनल में एंट्री मारी है. इस महामुकाबले से पहले सीएसके ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. जिसमें धोनी और दीपक चाहर फ्लाइट में नजर आ रहे हैं. चाहर धोनी की फोटो क्लिक करते नजर दिखाई दे रहे हैं. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : रोहित शर्मा हैं मुंबई की हार के कारण? IPL प्लेऑफ का ये रिकॉर्ड देख फैंस हो जाएंगे निराश

सीएसके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें दीपक चाहर अपने फोन से धोनी की फोटो क्लिक करते नजर आ रहे हैं. धोनी भी दीपक चाहर की ओर देख मुस्कुरा रहे हैं और फोटो खिंचवा रहे हैं. यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisment

गौरतलब है एमएस धोनी की कप्तानी में CSK ने सीजन बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. सीएसके ने IPL 2023 के 14 लीग मुकाबलों में से 8 में जीत हासिल की और 5 मैचों में हार झेलनी पड़ी. वहीं सीएसके ने प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था. जिसके बाद पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस को हराकर सीएसके ने फाइनल में जगह बनाई. सीएसके के लिए इस सीजन सबसे ज्यादा 15 मैचों में 625 रन डेवेन कॉनवे ने बनाए हैं. दूसरे नंबर पर ऋतुराज गायकवाड़ हैं. उन्होंने 15 मैचों में 564 रन बनाए. वहीं सीएसके के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज तुषार देशपांडे हैं.. उन्होंने 15 मैचों में 21 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं दूसरे नंबर पर रवींद्र जडेजा हैं. उन्होंने 15 मैचों में 19 विकेट चटकाए हैं. 

चेन्नई सुपर किंग्स बना chennai-super-kings. chennai super kings vs gujarat titans ipl 2023 final ipl 2023 final MS Dhoni csk-vs-gt-ipl-2023-final chennai-super-kings-vs-gujarat-titans deepak chahar ms singh dhoni video deepak-chahar ipl-2023 dhoni ipl 2023
Advertisment
Advertisment