Advertisment

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स ने अनोखे अंदाज में लांच की नई जर्सी, देखें इस बार क्या है नया

आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को अपनी नई जर्सी लांच की है. डीसी ने अनोखे अंदाज में इस नई जर्सी को लांच किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने हाल में ऋषभ पंत की गैर-मौजूदगी में डेविड वार्नर को टीम की कमान सौंपी थी.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Delhi Capitals

Delhi Capitals ( Photo Credit : Social Media)

Delhi Capitals launched new jersey For IPL 2023: आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को अपनी नई जर्सी लांच की है. डीसी ने अनोखे अंदाज में इस नई जर्सी को लांच किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने हाल में ऋषभ पंत की गैर-मौजूदगी में डेविड वार्नर को टीम की कमान सौंपी थी. अब आईपीएल के इस सीजन के लिए जर्सी भी सार्वजनिक कर दी है. दिल्ली कैपिटल्स की तैयारी तेज हो गई है. 31 मार्च से आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज हो जाएगा. इससे पहले डीसी अपनी तैयारी में कोई कमीं नहीं करना चाहती है.

Advertisment

publive-image

डीसी ने ट्वीट कर दी जानकारी  

दिल्ली कैपिटल्स ने अधिकारी ट्वीटर हैंडल से इस बात की जानकारी है. डीसी नई जर्सी की चार तस्वीरें शेयर की है. जिसमें छोटे-छोट बच्चे डीसी की नई जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं. बच्चों के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी भी नई जर्सी पहने नजर आ रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने कैप्शन दिया है कि क्यों दिल्ली, कैसा लगा सरप्राइज? नई दिल्ली की नई जर्सी यहां है. डीसी ने आगे लिखा है कि  शहर में, शहर के लिए और शहर के साथ लॉन्च किया गया. सवेरा एसोसिएशन के बच्चे हमारे खिलाड़ियों के साथ आज सुबह के रनफॉरगुड कार्यक्रम में सीजन के नई जर्सी को धारण करने वाले पहले लोगों में से थे.

publive-image

डेविड वार्नर होंगे दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान

आईपीएल 2023 से पहले दिल्ली कैपिटल्स कैपिटल्स को बहुत बड़ा झटका लगा है. डीसी के नियमित कप्तान ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में गंभीर चोट की वजह से इस सीजन का हिस्सा नहीं हो पाएंगे. उनकी गैर-मौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वार्नर को कमान सौंपी है. डीसी के पास कप्तानी के लिए तो वार्नर का विकल्प मिल गया. लेकिन ऋषभ पंत के नंबर पर बैटिंग के लिए किस खिलाड़ी को भेजा जाएगा यह देखने वाली बात होगी. 

आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स का स्क्वाड 

डेविड वॉर्नर (कप्तान), अक्षर पटेल (उप-कप्तान), पृथ्वी शॉ, एनरिच नार्जे, मिचेल मार्श, सरफराज खान, कमलेश नागरकोटी, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव, रिपल पटेल, यश ढुल, रोवमैन पॉवेल, प्रवीण दुबे , लुंगी एनगिडी, विक्की ओस्तवाल, अमन खान, फिल साल्ट, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, मनीष पांडे, रिले रोसौव. 

Advertisment

Delhi Capitsls New Jersey Nayi Dilli Ki Nayi Jersey Delhi Capitsls ipl-2023 Delhi Capitsls New Jersey For IPl 2023 indian premier league
Advertisment
Advertisment