Advertisment

IPL 2023: DLS लागू हुआ, तो ये होंगे CSK के टारगेट; ऐसा है पिच का हाल

IPL 2023, DLS targets : तीसरी गेंद पर गायकवाड़ ने चौका लगाया और तभी बारिश शुरू हो गई. तेज बारिश के चलते तुरंत खेल रोक दिया गया और कवर्स बुला लिये गए. वैसे शुरू में बारिश काफी तेज रही, लेकिन थोड़े ही समय में चली गई. इसके बाद मैदान के गीला होने की वजह से मैच रोक दिया गया है. अब अगर बारिश की वजह से...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
IPL Final GT vs CSK

IPL Final GT vs CSK( Photo Credit : Twitter/IPL)

IPL Final 2023, DLS targets : आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले पर एक बार फिर से बारिश का साया है. गुजरात की बैटिंग के बाद जब सीएसके के बल्लेबाज 2015 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे तो महज 3 ही गेंदे फेंकी जा सकी. तीसरी गेंद पर गायकवाड़ ने चौका लगाया और तभी बारिश शुरू हो गई. तेज बारिश के चलते तुरंत खेल रोक दिया गया और कवर्स बुला लिये गए. वैसे शुरू में बारिश काफी तेज रही, लेकिन थोड़े ही समय में चली गई. इसके बाद मैदान के गीला होने की वजह से मैच रोक दिया गया है. अब अगर बारिश की वजह से ओवरों में कटौती होती है, तो मैच में डीएलएस मेथड लागू किया जा सकता है, जिसके बाद सीएसके को बचे हुए ओवरों में संशोधित टारगेट दिया जाएगा.

Advertisment

ऐसा रहेगा संशोधित टारगेट

बारिश की वजह से अगर ओवरों में कटौती होती है और महज 5 ओवरों का ही खेल आगे हो पाता है, तो सीएसके के सामने 5 ओवरों में 66 रनों का लक्ष्य होगा. वहीं, अगर मैच 10 ओवरों का हो पाता है, तो उसे 123 रनों का टारगेट मिलेगा. लेकिन अगर खेल जल्दी शुरु हो जाता है और खेल 15 ओवरों का होता है, तो सीएसके के सामने 171 रनों का बड़ा लक्ष्य होगा. 

ये भी पढ़ें : IPL 2023: MS Dhoni ने बना दिया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना नामुमकिन है!

गुजरात टाइटंस ने रखा है 215 रनों का लक्ष्य

गुजरात टाइटंस ने सीएसके की ओर से पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाए जाने पर अच्छा स्कोर खड़ा किया है. गुजरात टाइटंस ने बल्लेबाजों ने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 214 रन बना डाले. शुभमन गिल ने 39 रन बनाए, तो वृद्धिमान साहा ने 54 रन. साई सुदर्शन ने धमाकेदार तरीके से 96 रन बना डाले, तो हार्दिक पांड्या 21 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं, राशिद खान 2 गेंदों पर खाता भी नहीं खोल पाए. 

HIGHLIGHTS

  • गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए 4/214 रन
  • साई सुदर्शन, वृद्धिमान साहा ने लगाए शानदार अर्धशतक
  • मैच के दौरान धोनी के स्टंपिंग की हो रही खूब चर्चा
IPL Final Gujarat Titans vs Chennai Super Kings IPL 2023 live IPL Final GT vs CSK DLS targets GT vs CSK csk-vs-gt hardik pandya ipl-2023
Advertisment
Advertisment