Advertisment

IPL 2023 में इन टीमों ने किया फैंस को मायूस, करना होगा चमत्कार

IPL 2023 : आईपीएल 2023 अब उस पड़ाव पर आ चुका है जहां से टॉप 4 की टीमें सामने आना शुरू हो जाएगा.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 fail team list points table update kkr srh dc

ipl 2023 fail team list points table update kkr srh dc( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 : आईपीएल 2023 अब उस पड़ाव पर आ चुका है जहां से टॉप 4 की टीमें सामने आना शुरू हो जाएगा. हालांकि उम्मीद के अनुसार टॉप 3 की तस्वीर अभी से साफ दिखाई दे रही है. लेकिन अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा. क्योंकि जिस तरीके से मुंबई इंडियंस ने लगातार दो मैच जीते हैं, अंक तालिका में अभी एक बड़ा उलटफेर हो सकता है. हालांकि आपको उन तीन टीमों के बारे में बताते हैं जिनके प्रदर्शन को देखकर इस सीजन फैंस मायूस हुए हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : कोहली से आगे निकला ये बल्लेबाज, इस सीजन मचा रहा है धूम

दिल्ली कैपिटल्स

ऋषभ पंत चोटिल क्या हुए टीम के दिन ही उल्टे हो गए. टीम ने कप्तानी डेविड वॉर्नर को दी थी. लेकिन यह खिलाड़ी वह प्रदर्शन टीम से नहीं करा पाया जो सनराइजर्स हैदराबाद के साथ वॉर्नर ने किया था. दिल्ली की टीम आज अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर मौजूद है. प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है.

Advertisment

कोलकाता नाइट राइडर्स

शाहरुख खान की केकेआर यानी कोलकाता नाइट राइडर्स इस सीजन कुछ खास कमाल नहीं कर सकी है. अंक तालिका में आठवें नंबर पर मौजूद है और अब इस टीम को हर एक मुकाबला जीतना जरूरी है. शाहरुख खान की वजह से इस टीम का फैन बेस काफी मजबूत है. लेकिन टीम अपने फैंस को अपने खेल से मायूस कर रही है.

यह भी पढ़ें: WPL 2023: गुजरात को ऑस्ट्रेलिया की यह खिलाड़ी बनाएगी चैंपियन! कोई नहीं रोक पाएगा

Advertisment

पंजाब किंग्स

तीसरे नंबर पर है प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स. पंजाब से उम्मीदें थी कि इस बार आईपीएल में अपना खिताब जीतने का सपना जरूर पूरा करेगी. पर अभी तक के खेल को देखकर ऐसा लग रहा है कि टीम खिताब तो दूर पहले टॉप 4 में जगह बनाने में कामयाब रहे. अब देखने वाली बात होती है कि ये तीनों टीमें लीग मैच के आखिर तक कैसा प्रदर्शन करती हैं.

david-warner ipl 2023 updates kkr srh dc ipl-2023
Advertisment
Advertisment