Advertisment

IPL 2023 में क्या पूरी हो पाएगी फैंस की ये डिमांड, CSK, MI से जुड़ा है मामला

IPL 2023 Final Teams : आईपीएल 2023 के लिए अब वो समय आ चुका है जहां से टॉप 4 टीमें तैयार हो रही हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 fans want mi vs csk match in indian premier league 2023 final

ipl 2023 fans want mi vs csk match in indian premier league 2023 final( Photo Credit : News Nation Team )

IPL 2023 Final Teams : आईपीएल 2023 के लिए अब वो समय आ चुका है जहां से टॉप 4 टीमें तैयार हो रही हैं. गुजरात ने तो शानदार जीत के साथ नंबर 1 का स्थान पक्का कर लिया है. टीम को अब कोई भी वहां से नीचे नहीं ला सकता. लेकिन अगर उसके नीचे की बात करें तो टीमों की उठापटक जारी है. लेकिन फिर भी चेन्नई, लखनऊ और मुंबई के चांस अभी तक मजबूत लग रहे हैं. हालांकि पंजाब, कोलकाता के साथ राजस्थान की टीम भी अभी रेस में बनी हुई है. इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस ये बताने लग रहे हैं कि कौन सी वो 2 टीमें आईपीएल 2023 के फाइनल में देखना चाहते हैं. 

Advertisment

फैंस की ये है डिमांड

फैंस के अनुसार वो मुंबई और चेन्नई का एक बार फिर से फाइनल देखना चाहते हैं. ये दो टीमें जब भी फाइनल खेलती हैं तो माहौल अलग ही बन जाता है. एक तरफ कप्तान धोनी और दूसरी तरफ कप्तान रोहित. और क्या आपको चाहिए. फैंस की मनोकामना क्या ये पूरी हो पाती है, ये तो अब समय ही बताएगा. 

पर ऐसा कैसे हो पाएगा

लेकिन सभी के मन में ये भी सवाल आ रहा है कि क्या ऐसा हो पाएगा. तो उसके लिए आपको अंक तालिका के बारे में बताते हैं. चेन्नई अभी दूसरे नंबर पर है. एक मैच जीतते ही नंबर 2 का स्थान पक्का कर लेगी. अगर हार भी जाती है तो खिसकते हुए नंबर 4 पर आ जाएगी. वहीं मुंबई की बात करें तो टीम को किसी भी हालत में अपना आखिरी मुकाबला जीतना जरूरी है. 

दोनो टीमों के लिए शानदार रहा है आईपीएल 2023

आईपीएल 2023 के सफर की बात करें तो चेन्नई के लिए ये सीजन शानदार रहा है. वहीं मुंबई की टीम ने पिछले सीजन के मुकाबले अच्छा खेल दिखाया है. लेकिन फिर भी टीम को अपने स्तर के अनुसार अपने खेल को दिखाना होगा. 

IPL Latest News ipl-updates RCB Playoffs chances ipl-news LSG vs CSK ipl-2023 IPL Playoffs Scenario IPL 2023 Playoff Scenario
Advertisment
Advertisment