Advertisment

IPL 2023 Final: धोनी के पास है फाइनल के लिए खतरनाक 'हथियार', CSK के लिए साबित हुआ है मैच विनर

सीएसके के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर कई बड़े मौके पर टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. चाहर आईपीएल 2023 में 9 मैचों में 12 विकेट अपने नाम कर चुके हैं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
MS Dhoni, Deepak Chahar

MS Dhoni, Deepak Chahar( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 Final, Chennai Super Kings : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023)  के पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस (GT) को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने फाइनल में एंट्री मार ली है. इस साल  भी एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में सीएसके का काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई थी. अब एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने फाइनल के लिए पूरी तैयारी कर ली है. सीएसके के पास एक ऐसा हथियार जो उसके लिए बड़े मुकाबले में मैच विनर साबित होता है. जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) हैं. चाहर पहले क्वालीफायर में गुजरात के खिलाफ घातक गेंदबाजी की थी.

Advertisment

प्लेऑफ में किया था घातक गेंदबाजी

सीएसके के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर कई बड़े मौके पर टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. चाहर आईपीएल 2023 में 9 मैचों में 12 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. प्लेऑफ में उनका प्रदर्शन ज्यादा प्रभावी रहा. चाहर ने पहले क्वालीफायर में 4 ओवरों में 29 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे. वहीं उन्होंने आईपीएल 2021 के फाइनल मैच में 32 रन देकर 1 विकेट लिए थे.

यह भी पढ़ें:  IPL 2023 Final Tickets के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उमड़ी फैंस की भीड़, घंटों लगी रही लंबी लाइन

Advertisment

दीपर चाहर का आईपीएल में प्रदर्शन

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दीपक चाहर पर काफी भरोसा करते हैं. यही वजह है कि चाहर हर बड़े मैच में उनके भरोसे पर खड़े उतरते हैं. दीपक चाहर ने आईपीएल 2019 के प्लेऑफ मुकाबलों में भी सीएसके के लिए शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने पहले क्वालीफायर में 1 विकेट और दूसरे क्वालीफायर में 2 विकेट हासिल किए थे. अब सीएसके की टीम फाइनल में है. गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच दूसरा क्वालीफायर खेला जाएगा. अब इन दोनों में से कौन सी टीम फाइनल में सीएसके के खिलाफ खेलेगी वह तो अभी तय नहीं है. लेकिन जो भी टीम खेलेगी दीपक चाहर उसके लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: GT vs MI : गुजरात और मुंबई में से किसको मिलेगा फाइनल का टिकट? जानें किसका पलड़ा है भारी

Advertisment

chennai-super-kings. MS Dhoni Chennai Super Kings ipl 2023 ipl 2023 final दीपक चाहर यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 deepak-chahar MS Dhoni IPL 2023 indian premier league 2023 ipl-2023 Deepak Chahar ipl Deepak Chahar IPL 2023 Final चेन्नई सुपर किंग्स
Advertisment
Advertisment