Advertisment

IPL 2023 Final : GT vs CSK, मैचों में इन 2 प्लेयर्स का खूब चलता है बल्ला

IPL 2023 Final, GT vs CSK, All eyes on Shubman Gill and Ruturaj Gaikwad : आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में आज गुजराट टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला होना है. इस मैच पर सभी की निगाहें होंगी. तो इस मैच में खेलने उतरेंगे, दो ऐसे ओपनर. जिनका एक-दूसरी टीम के खिलाफ रिकॉर्ड बहुत मजबूत रहा है. इन दो खिलाड़ियों...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
GT vs CSK

GT vs CSK( Photo Credit : Twitter/IPL)

Advertisment

IPL 2023 Final, GT vs CSK, All eyes on Shubman Gill and Ruturaj Gaikwad : आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में आज गुजराट टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला होना है. इस मैच पर सभी की निगाहें होंगी. तो इस मैच में खेलने उतरेंगे, दो ऐसे ओपनर. जिनका एक-दूसरी टीम के खिलाफ रिकॉर्ड बहुत मजबूत रहा है. इन दो खिलाड़ियों के नाम हैं ऋतुराज गायकवाड़ और शुबमन गिल. गायकवाड़ को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना पसंद आता है, भले ही बार-बार उसमें चेन्नई को हार मिलती रही हो.

गुजरात टाइटंस के खिलाफ ऋतुराज की मजबूत बल्लेबाजी

गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला खूब चलता है. उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए सभी मैचों में अर्धशतक लगाए हैं. भले ही उसमें से तीन में चेन्नई सुपर किंग्स को हार मिली हो. गायकवाड़ ने पिछले साल पुणे में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 73 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने मुंबई में सीएसके की पारी के 133 रनों में से 53 रनों का योगदान दिया था. अहमदाबाद में भी गायकवाड़ ने 90 रन बनाए तो पिछले मैच में गायकवाड़ ने चेन्नई में 60 रनों की पारी खेली थी.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 Final : GT vs CSK कौन मारेगा बाजी, आंकड़े कुछ और कहते हैं...

गुजरात टाइटंस के गिल को पसंद है चेन्नई

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए आखिरी दो मैचों में शुभमन गिल ने 63 और 42 रनों की पारी खेली थी. इस साल के पहले मुकाबले में गिल ने 42 रनों की पारी खेलकर गुजरात टाइटंस को जीत दिलाई थी, तो दूसरे मैच में उनकी 63 रनों की पारी के बावजूद गुजरात टाइटंस को हार झेलनी पड़ी थी. पिछले मैच में गिल को चाहर ने अपना शिकार बनाया था. 

HIGHLIGHTS

  • फाइनल में गुजरात टाइटंस वर्सेज चेन्नई सुपर किंग्स
  • ऋतुराज गायकवाड़ को पसंद है गुजरात के खिलाफ खेलना
  • शुभमन गिल चेन्नई के खिलाफ बनाते हैं खूब सारे रन
csk Shubman Gill GT vs CSK Ruturaj Gaikwad ipl 2023 final Csk Vs Gt Head To Head
Advertisment
Advertisment