Advertisment

CSK vs GT Final : चेन्नई के चैंपियन बनने के बाद मैदान पर पहुंच रिवाबा ने छुए जडेजा के पैर, देखें दिलचस्प वीडियो

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के खिताब जीतने के बाद जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा मैदान पर लगे लगते नजर आए. दोनों की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

author-image
Roshni Singh
New Update
Ravindra Jadeja, Rivaba, IPL 2023 Final

Ravindra Jadeja, Rivaba, IPL 2023 Final( Photo Credit : Social Media)

Ravindra Jadeja, Rivaba, IPL 2023 Final : आईपीएल 2023 का खिताब  चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने नाम किया. सीएसके ने फाइनल में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को हराकर पांचवीं बार चैंपियन बनी. सीएसके के इस जीत में रवींद्र जडेजा की अहम भूमिका रही. जडेजा ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर सीएसके को यह जीत दिलाई. इस जीत के बाद रिवाबा मैदान पर आईं और जडेजा के पैर छुए. जिसके बाद जडेजा ने उन्हें गले लगा लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस दोनों कपल की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisment

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के खिताब जीतने के बाद  जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा मैदान पर लगे लगते नजर आए. दोनों की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इसके बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा जिसमें देखा गया कि रिवाबा जडेजा के पैर छुते नजर आ रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस रिवाबा की जमकर तारीफ की और अपनी प्रतिक्रिया भी दिए. वहीं जडेजा ने अपने ट्विटर हैडल ने एक फोटो शेयर किया जिसमें वह उनकी पत्नी रिवाबा और एमएस धोनी ट्रॉफी के साथ ड्रेसिंग रूम में नजर आ रहे हैं.  

गौरतलब है कि जडेजा ने इस फाइनल मैच में 6 गेंदों में नाबाद 15 रन बनाए. इसके अलावा उन्होंने इस फाइनल मुकाबले में अपने 4 ओवरों में 38 रन देकर एक विकेट हासिल किए. वहीं उन्होंने आईपीएल 2023 के पूरे सीजन 16 मुकाबले खेले. इस दौरान उन्होंने 23.75 की औसत और 142.85 की इकॉनमी रेट से 190 रन बनाए. वहीं इस दौरान उन्होंने 20 विकेट भी अपने नाम किए. जडेजा का आईपीएल 2023 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन एक मैच में 20 रन देकर 3 विकेट चटकाना था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: CSK की जीत के बाद चाहर से नाराज दिखे धोनी, ऑटोग्राफ देने से भी किया मना, देखें वीडियो

Advertisment

chennai-super-kings. ravindra jadeja rivaba MS Dhoni ipl 2023 final chennai-super-kings-vs-gujarat-titans rivaba jadeja video ravindra jadeja rivaba video csk-vs-gt jadeja and his wife video ravindra jadeja and his wife video Gujarat Titans Ms dhoni video
Advertisment
Advertisment