Advertisment

Kohli vs Gambhir: इकाना स्टेडियम में फैंस ने सामने से किया गंभीर को ट्रोल, भीड़ ने लगाए कोहली के नारे-Video

इन दोनों के बीच हुआ विवाद इस वक्त आईपीएल में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है.

author-image
Roshni Singh
New Update
player collage  2

Kohli vs Gambhir( Photo Credit : Social Media)

Virat Kohli vs Gautam Gambhir: आईपीएल 2023 में अब तक सबसे ज्यादा किसी मैच ने सुर्खियां बटोरी तो वह लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स (LSG vs RCB) के बीच खेला गया मैच है. इस सीजन दोनों टीमों के बीच दो मुकाबले खेले गए. दोनों ही मुकाबले में दो भारतीय दिग्गजों ने खूब सुर्खियां बटोरी. जी हां हम बात कर रहे हैं विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई जबरदस्त टक्कर की. बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हैंडसेक को लेकर शुरू हुआ विवाद लखनऊ के इकाना स्टेडियम में और आगे बढ़ गया जब कोहली और गौतम गंभीर एक बार फिर आमने-सामने आए. 

Advertisment

इन दोनों के बीच हुआ विवाद इस वक्त आईपीएल में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. इन दोनों के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर भी घमासान जारी है. वहीं सोशल मीडिया पर एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें स्टेडियम में भीड़ गौतम गंभीर को ट्रोल कर रही है जब वह ड्रेसिंग की ओर जा रहे होते हैं. दरअसल, ये वीडियो उसी दिन का है जब विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जबरदस्त टक्कर हुई थी. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गंभीर ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे हैं इसी दौरान स्टेडियम की भीड़ उन्हें कोहली के नाम लेकर जमकर ट्रोल कर रही है. हालांकि गंभीर भीड़ की ओर देखते हैं और फिर अंदर चले जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL के बीच फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिर सिनेमाघरों में छाएगा MS Dhoni का जलवा

कोहली और गंभीर के बीच हुई थी तीखी बहस

Advertisment

दरअसल, लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ और आरसीबी के बीच खेले गए मैच में काफी गहमागहमी देखने को मिली थी. कोहली और गंभीर के बीच हुई तीखी बहस ने खूब सुर्खियां बटोरी. इस लड़ाई की शुरुआत लखनऊ के 17वें ओवर के दौरान से हुई थी. जब अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल और सिराज के बीच कहासुनी हुई. ओवर खत्म होने के बाद सिराज ने गेंद को उठाया और स्टंप पर मार दिया जबकि नवीन क्रीज पर पहुंच गए थे. इसके बाद कोहली भी इस मामले में कूद पड़े. कोहली और नवीन के बीच जुबानी जंग चली जिसके बाद खिलाड़ियों और अंपायर को बीच में आना पड़ा. मैच खत्म होने के बाद दोनों टीमें के बीच हैंडशेक के दौरान कोहली और नवीन ने हाथ मिलाया, इस दौरान अफगान खिलाड़ी ने कोहली का हाथ झटक दिया. इसके बाद मामले बढ़ गया और कोहली और लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर के बीच तीखी बहस शुरू हो गई.

kohli gambhir fight Gambhir vs Kohli gautam gambhir IPL 2023 live ipl-news-in-hindi kohli vs gambhir ipl-today-match ipl 2023 hindi news ipl-2023 virat kohli naveen ul haq fight virat kohli gautam gambhir fight virat kohli vs gautam gambhir Virat Kohli
Advertisment
Advertisment