Advertisment

IPL 2023 GT vs CSK : धोनी के जाल में फंसे हार्दिक पांड्या, Video में देखें कैसे बुना था जाल

IPL 2023 GT vs  : गुजरात टाइटंस के साथ खेले गए पहले क्वालीफायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत दर्ज की और 10वीं बार फाइनल में पहुंच गई.

author-image
Sonam Gupta
New Update
MS Dhoni did the trick for hardik pandya dismissed video goes viral

MS Dhoni did the trick for hardik pandya dismissed video goes viral( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 GT vs  : गुजरात टाइटंस के साथ खेले गए पहले क्वालीफायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत दर्ज की और 10वीं बार फाइनल में पहुंच गई. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)ने इस अहम मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जहां, CSK ने 173 रनों का टारगेट सेट किया था. जवाब में गुजरात की पूरी टीम 157 के स्कोर पर ही ढ़ेर हो गई और 15 रन से मैच हार गई. CSK की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या के विकेट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है की एमएस धोनी (MS Dhoni) ने खास तरह से जाल बिछाकर पांड्या को आउट किया. 

Advertisment

MS Dhoni ने बिछाया था हार्दिक के लिए जाल

MS Dhoni के क्रिकेटिंग सेंस का जवाब नहीं है, ये उन्होंने कल रात एक बार फिर साबित कर दिया. 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात को धीमी शुरुआत मिली थी, लेकिन Hardik Pandya यदि टिक जाते, तो मैच पलट सकता था. ये बात एमएस धोनी बखूबी जानते थे, इसलिए उन्होंने हार्दिक को आउट करने के लिए एक जाल बिछाया, जिसमें जड्डू फंस भी गए. दरअसल, क्वालीफायर मैच में हार्दिक नंबर-3 पर बैटिंग के लिए आए और सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गए. कहने को तो उनका विकेट महीश तीक्षणा ने लिया, लेकिन इसकी प्लानिंग एमएस ने की. माही ने 6वें ओवर की 5वीं बॉल पर रवींद्र जडेजा को ऑन साइड से ऑफ साइड पर प्लेस किया. माही ने जडेजा को प्वॉइंट और थर्ड मैन के बीच 30 यार्ड की पट्टी के पास ढ़ाई-तीन फीट आगे रखा. तब हार्दिक ने कट लगाने की कोशिश की और जडेजा को कैच थमा बैठे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : पूरी टीम के सामने फूट-फूट कर क्यों रोने लगे थे MS Dhoni? 5 साल बाद भज्जी ने खोला राज

गुजरात को खेलना होगा क्वालीफायर-2

IPL 2023 के पहले क्वालीफायर में जीतकर जहां CSK ने सीधे फाइनल में जगह बनाई है. वहीं गुजरात टाइटंस को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एलिमिनेटर मैच जीतने वाली टीम का सामना करना पड़ेगा. मतलब, GT का अगला मैच मुंबई या फिर उनके भाई क्रुणाल पांड्या की टीम के साथ हो सकता है. 

Advertisment

Source : Sports Desk

gt vs csk video viral MS Dhoni qualifier 1 ipl-updates GT vs CSK ms dhoni hardik pandya hardik pandya ipl-2023 ipl updates in hindi
Advertisment
Advertisment