Advertisment

GT vs SRH : राशिद, शमी को कैसे रोकेगी हैदराबाद, आर या पार का है मामला

GT vs SRH IPL 2023 : आईपीएल में आज 62वां मुकाबला गुजरात और हैदराबाद के बीच में खेला जाना है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 gt vs srh best 3 bowler in today match rashid khan shami

ipl 2023 gt vs srh best 3 bowler in today match rashid khan shami ( Photo Credit : News Nation Team )

GT vs SRH IPL 2023 : आईपीएल में आज 62वां मुकाबला गुजरात और हैदराबाद के बीच में खेला जाना है. मुकाबला गुजरात के मैदान पर है तो कह सकते हैं कि हैदराबाद के लिए काफी मुश्किल होने वाली है. अंक तालिका में गुजरात टॉप पर मौजूद है. वहीं हैदराबाद की टीम निचले पायदान पर है. इससे साफ पता चलता है कि गुजरात ने शानदार खेल इस सीजन दिखाया है. हालांकि अभी भी टीम को प्लेऑफ में जाने के लिए एक मुकाबला जीतना जरूरी है. वहीं हैदराबाद के लिए हर एक मुकाबला जीतना जरूरी है. आज आपको बताते हैं कि दोनो टीमों की तरफ से कौन से 3 गेंदबाज धूम मचा सकते हैं.

Advertisment

1. राशिद खान

राशिद खान का नाम पहले नंबर पर ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है. आईपीएल 2023 की इकलौती हैट्रिक राशिद खान के नाम पर है. जब भी गेंदबाजी के लिए आते हैं तो विकेट की उम्मीद जगा देते हैं. आज भी राशिद खान के ऊपर टीम की जीत की जिम्मेदारी रहेगी.

2. मोहम्मद शमी

Advertisment

मोहम्मद शमी के लिए आईपीएल 2023 किसी सपने से कम नहीं रहा है. अपनी स्विंग के जरिए मोहम्मद शमी ने बड़े-बड़े बल्लेबाजों को चलता किया है. आज के मुकाबले में हैदराबाद के बल्लेबाजों को मोहम्मद शमी के 4 ओवर ध्यान से खलने होंगे.

3. भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार के लिए आईपीएल के पिछले 2 सीजन औसत से भी नीचे रहे हैं. आईपीएल 2023 भी भुवनेश्वर कुमार के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. लेकिन फिर भी एक बड़े गेंदबाज के तौर पर आज मैच की जीतने की जिम्मेदारी रहेगी.

Advertisment

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या/केएस भरत, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, नूर अहमद, मोहम्मद शमी.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11: अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, विवरांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यानसेन, मयंक मारकंडे. 

GT vs SRH live ipl-updates ipl-news GT vs SRH pitch report ipl-2023 GT vs SRH today ipl match GT vs SRH Live Score
Advertisment
Advertisment