Advertisment

GT vs SRH : इंजरी के चलते आज का मैच नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या? प्लेइंग-XI में होगा बड़ा बदलाव

IPL 2023 GT vs SRH : आईपीएल 2023 का 62वां मैच गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
ipl 2023 gt vs srh hardik pandya can miss today match predicted xi

ipl 2023 gt vs srh hardik pandya can miss today match predicted xi( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 GT vs SRH : आईपीएल 2023 का 62वां मैच गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. मगर, इस मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि फिटनेस संबंधी कारणों के चलते आज का मैच मिस कर सकते हैं. ऐसे में राशिद खान टीम की कमान संभालते नजर आ सकते हैं. असल में, हार्दिक ने पिछले मैच में गेंदबाजी नहीं की थी और कोच ने साफ किया था कि MI के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले हार्दिक को इंजरी हुई थी. 

Advertisment

हार्दिक पांड्या की फिटनेस बढ़ा सकती है चिंता

गुजरात टाइटंस ने अपना पिछला मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ खेला था. जहां कोच ने बताया था कि, मैच शुरू होने से पहले हार्दिक पांड्या की पीठ में खिंचाव आया था, जिसके कारण ही उन्होंने बॉलिंग नहीं की थी. ऐसे में अब यदि आज के मैच से पहले हार्दिक को कोई दिक्कत महसूस होती है, तो उन्हें आराम दिया जा सकता है. चूंकि, टीम फिलहाल टेबल टॉपर है और प्लेऑफ के मुकाबले अहम होंगे. अब यदि हार्दिक आज का मैच मिस करते हैं, तो उपकप्तान राशिद खान GT की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें : चीयरलीडर्स ने कॉपी किए CSK फैन के डांस मूव्स, VIDEO देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

प्लेऑफ में क्वालीफाई कर सकती है आज GT

IPL 2023 में अब तक खेले गए 12 मैचों में से गुजरात टाइटंस ने 8 मैच जीते हैं और 4 मैचों में हार का सामना किया है. 16 अंकों के साथ GT अंक तालिका में नंबर-1 पर है और एक जीत के साथ ही वह प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लेगी. ऐसे में टीम की कोशिश होगी की वह आज जीत के साथ अंतिम-4 में शामिल हो जाए.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या/केएस भरत, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, नूर अहमद, मोहम्मद शमी.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11: अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, विवरांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यानसेन, मयंक मारकंडे. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • MI के खिलाफ नहीं की थी गेंदबाजी
  • कोच ने बताया था पीठ में हुआ खिंचाव
  • GT नहीं लेना चाहेगी कोई रिस्क
IPL Latest News ipl-updates GT vs SRH ipl 2023 latest news in hindi hardik pandya ipl-2023 Gujarat Titans sunrisers-hyderabad Hardik Pandya Injury updates
Advertisment
Advertisment