Advertisment

IPL 2023 : 'तुम बॉलिंग करोगे तो मैं छक्का मारूंगा', वायरल हुआ गिल का बयान

IPL 2023 GT vs SRH : सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कमाल की शतकीय पारी खेली.

author-image
Sonam Gupta
New Update
shubman gill warning abhishek sharma if you will ball me i will hit 6

shubman gill warning abhishek sharma if you will ball me i will hit 6( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 GT vs SRH : सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कमाल की शतकीय पारी खेली. जिसकी मदद से गुजरात ने 188 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया और 34 रनों से एक बड़ी जीत अपने नाम की. इस वक्त क्रिकेट के गलियारों में गिल के नाम की ही चर्चा है. साथ ही उनका वो स्टेटमेंट भी छाया हुआ है, जिसमें उन्होंने पहले ही कह दिया था कि वह अभिषेक को छक्का मारेंगे. 

Advertisment

अभिषेक को मारुंगा छक्का

IPL 2023 में Shubman Gill शानदार लय में हैं. बल्लेबाज ने बीती रात अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपना पहला आईपीएल शतक लगाया. गिल ने पहले 22 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और फिर 58 गेंदों पर 101 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान गिल ने 13 चौके लगाए, लेकिन छक्का एक ही जड़ा और वो भी अभिषेक शर्मा की गेंद पर. मैच खत्म होने के बाद गिल ने इस छक्के को लेकर बताया, 

"अभिषेक शर्मा के खिलाफ छक्का मेरे लिए सबसे मजेदार रहा. मैंने उससे कहा कि अगर तुम मुझे गेंदबाजी करोगे तो मैं तुम्हें छक्का मारूंगा. मैंने SRH के खिलाफ अपना IPL डेब्यू किया और उनके खिलाफ अपना पहला शतक जमाया. इसलिए यह मेरे लिए खास है. उम्मीद है कि और भी बहुत कुछ करूंगा. मैं अपनी आखिरी पारी पर ज्यादा ध्यान नहीं देता. नए मैच में नई शुरुआत करता हूं. यही जरूरी है."

Advertisment

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : Shubman Gill ने शतक लगाकर रचा इतिहास, लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

Shubman Gill और अभिषेक हैं अच्छे दोस्त

शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा क्रिकेट के मैदान पर भले ही प्रतिद्वंदी के तौर पर उतरे हो, लेकिन वह अच्छे दोस्त हैं. ये दोनों ही पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं और टी20 क्रिकेट में पंजाब के लिए ओपनिंग भी कर चुके हैं. ये दोनों खिलाड़ी 2018 में पृथ्वी शॉ की कप्तानी वाली अंडर-19 टीम का हिस्सा थे, जिसने खिताबी जीत दर्ज की थी. बता दें, गिल ने 14वें ओवर में अपना एकमात्र छक्का लगाया, जिसे फेंकने अभिषेक शर्मा आए थे. बता दें, शर्मा ने सिर्फ एक ही ओवर बॉलिंग की और उसमें 13 रन लुटाए.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • गिल ने पहले ही दे दी थी अभिषेक को चेतावनी
  • ओपनर ने खेली 101 रनों की शतकीय पारी
  • जीत के साथ GT ने किया प्लेऑफ में क्वालीफाई
Advertisment





Shubman Gill srh Shubman Gill record ipl-updates GT vs SRH ipl latest news in hindi IPL Latest News Gujarat Giants ipl ipl-2023 Shubhman Gill Abhishek Sharma abhishek sharma
Advertisment
Advertisment