Advertisment

IPL 2023 : प्लेऑफ से पहले चोटिल हुए हार्दिक पांड्या, कोच ने दी बड़ी अपडेट

क्या पांड्या पूरी तरह से फिट नहीं हैं? मैच खत्म होने के बाद खुद असिस्टेंट कोच ने इसपर अपडेट दी और वजह बताई की आखिर हार्दिक ने बॉलिंग क्यों नहीं की?

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
ipl 2023 hardik pandya injury before mi match assistant coach gives up

ipl 2023 hardik pandya injury before mi match assistant coach gives up( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 : आईपीएल 2023 में अब तक गुजरात टाइटंस ने शानदार प्रदर्शन किया है और वह प्लेऑफ से एक कदम दूर है. लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि GT फैंस की चिंता बढ़ गई. असल में, बीती रात वानखेड़े में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बैटिंग करते हुए 4 रन बनाए, लेकिन उन्होंने गेंदबाजी नहीं की. इसके बाद से ही सवाल उठने शुरू हो गए, क्या पांड्या पूरी तरह से फिट नहीं हैं? मैच खत्म होने के बाद खुद असिस्टेंट कोच ने इसपर अपडेट दी और वजह बताई की आखिर हार्दिक ने बॉलिंग क्यों नहीं की?

Advertisment

हार्दिक पांड्या को हुई थी इंजरी

वानखेड़े में जब गुजरात टाइटंस के सभी गेंदबाजों की पिटाई हो रही थी, तब भी हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं करने आए. ये देखकर हर कोई चौक गया. GT 5 बॉलिंग ऑप्शंस के साथ उतरी थी, जहां सूर्यकुमार यादव ने तेज गेंदबाजों की जमकर पिटाई की. गेंदबाजों की पिटाई के बावजूद हार्दिक 6वें विकल्प के तौर पर बॉलिंग करने नहीं उतरे. ऐसे में मैच खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब इसपर सवाल किए गए, तो असिस्टेंट कोच आशीष कपूर ने बताया, 

"हमें प्लान में थोड़ा बदलाव करना पड़ा क्योंकि मैच से तुरंत पहले हार्दिक को इंजरी हो गई. इसी वजह से वो गेंदबाजी नहीं कर पाए. इसलिए हमें पूरी प्लानिंग ही चेंज करनी पड़ी कि कौन गेंदबाजी करेगा. अभी तक हार्दिक हमारे लिए गेंदबाजी में ओपन कर रहे थे लेकिन उनके चोटिल होने के बाद मोहित शर्मा ने पहला ओवर फेंका."

Advertisment

ये भी पढ़ें  : GT सहित ये 4 टीमें करेंगी प्लेऑफ में क्वालीफाई, MI की जीत के बाद हुआ साफ !

हार्दिक का प्रदर्शन रहा 

हार्दिक पांड्या ने IPL 2023 में अब तक 11 मैच खेले हैं, जिसमें 130.70 की स्ट्राइक रेट के साथ 281 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक निकले हैं. इसके अलावा हार्दिक ने इस सीजन 63.33 के औसत से 3 विकेट चटकाए हैं. हार्दिक के गेंदबाजों की कल खूब पिटाई हुई. राशिद खान और नूर अहमद को छोड़ दिया जाए, तो मोहित शर्मा ने 43, मोहम्मद शमी ने 53 और अल्जारी जोसेफ ने 52 रन लुटाए. ऐसे में प्लेऑफ में पहुंचने से पहले इस तरह हार्दिक का इंजर्ड होना, GT की चिंता बढ़ा सकता है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मुंबई के खिलाफ हार्दिक ने नहीं की बॉलिंग
  • मैच से पहले हुई थी हार्दिक को इंजरी
  • बैटिंग करते हुए 4 रन बनाकर आउट हुए कप्तान
hardik panya injury update mi vs gt ipl 2023 latest news in hindi hardik pandya ipl-2023 Gujarat Titans
Advertisment
Advertisment