Advertisment

IPL 2023: 100 मीटर से भी दूर गेंद को मारूंगा, लेकिन मुझे चाहिए... रोहित शर्मा

IPL 2023, I wll hit 100 meters long sixes if..., says Rohit Shrma, MI Captain : आईपीएल के एलिमिनेटर 1 में लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर मुंबई इंडियंस की टीम एलिमिनेटर 2 में पहुंच चुकी है. मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम में बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. जो लंबे-लंबे छक्के लगाते हैं.

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Rohit Sharma

Rohit Sharma ( Photo Credit : Twitter/IPL)

IPL 2023, I wll hit 100 meters long sixes if..., says Rohit Shrma, MI Captain : आईपीएल के एलिमिनेटर 1 में लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर मुंबई इंडियंस की टीम एलिमिनेटर 2 में पहुंच चुकी है. मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम में बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. जो लंबे-लंबे छक्के लगाते हैं. रोहित शर्मा ने कहा कि वो भी लंबे छक्के लगा सकते हैं, लेकिन लगाते नहीं हैं. क्योंकि इसके लिए उन्हें 6 ही रन मिलते हैं. रोहित शर्मा ने कहा कि वो भी 100 मीटर लंबे शॉट्स खेलना चाहेंगे, लेकिन इसके लिए उन्हें 8 रन चाहिए. क्योंकि अगर कोई एक्स्ट्रा फायदा नहीं होगा, तो उन्हें इतने लंबे शॉट्स की जरूरत भी नहीं है.

Advertisment

खेल में आ चुका है बदलाव

रोहित शर्मा ने कहा कि खेल में अब बदलाव आ चुका है. पहले एक छोर पर एंकर रोल निभाने की जरूरत होती थी, लेकिन अब शुरु से ही खिलाड़ी अपने शॉट्स खेलते हैं. मैं भी ऐसा करता हूं. अब टीम को जरूरत है कि उसके सभी साथी अपने रोल निभाएं. सूर्य कुमार यादव की तारीफ करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि वो पहली गेंद से ही विरोधी टीम पर हावी हो जाते हैं, ऐसा करने से टीम को फायदा होता है. अब के समय में 50 गेंदे खेलकर 60 रन बनाने की जरूरत नहीं है, बल्कि तेजी से 15-20 गेदों पर 30-40 रन बनाने ही टीम के हित में है.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : आकाश मढवाल ने दर्ज किया प्ले ऑफ का बेस्ट बॉलिंग फिगर, तोड़ी LSG की कमर

Advertisment

मैं 100 मीटर लंबे छक्के लगाऊंगा, अगर अट्ठा मिला तो...

रोहित शर्मा ने कहा कि मेरी टीम में टिम डेविड, कैमरन ग्रीन जैसे खिलाड़ी हैं, जो काफी ताकतवर हैं. वो 100 -100 लंबे छक्के लगाते हैं. लेकिन इसके रन तो 6 ही मिलते हैं. ऐसे में मैं 65-70 मीटर की बाउंड्री के लिए अधिकतम 80 मीटर की हिट लगाने की ही कोशिश करता हूं. मैं भी उस दिन 100 मीटर लंबे शॉट्स लगाने लगूंगा, जब इसके 8 रन मिलने लगेंगे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • रोहित की कप्तानी में एलिमिनेटर 2 में पहुंची MI
  • मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी लगाते हैं बड़े छक्के
  • सूर्या और मेरी सोच एक जैसी, अब खेल में आ चुका है बदलाव
ipl 2023 updates IPL 2023 live mi vs gt GT vs MI मुंबई इंडियन एमआई कप्तान ipl-2023 रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment