Advertisment

Jonty Rhodes ने धोनी के लिए कुछ ऐसा लिखा जिसे देख फैंस हो गए खुश, देखें पोस्ट

Jonty Rhodes on MS Dhoni : आईपीएल 2023 में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 jonty rhodes praise ms dhoni in viral post

ipl 2023 jonty rhodes praise ms dhoni in viral post( Photo Credit : News Nation Team )

Jonty Rhodes on MS Dhoni : आईपीएल 2023 में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. जोंटी रोड्स जो कि लखनऊ सुपरजाइंट्स के फील्डिंग कोच हैं, उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ के बीच हुए मुकाबले में कुछ ऐसा किया जिसके बाद भारतीय फैंस उनसे खुश हो गए. दरअसल हुआ ये कि चेन्नई और लखनऊ का मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया. जब मुकाबला शुरू होना था तो बारिश हो रही थी. मैदान पर कवर थे. और जोंटी रोड्स को ग्राउंड पर्सन के साथ कवर हटाते हुए देखा गया. इसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर वो फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'मुझे इस सब कामों के लिए धोनी से प्रेरणा मिली है', इसके बाद क्या था उस पोस्ट पर भारतीय फैंस की कमेंट की बरसात हो गई.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023 का वह 1 ओवर जिसे धोनी कभी नहीं भूलेंगे! इस गेंदबाज ने छीनी थी जीती हुई बाजी

Advertisment

धोनी की है अलग पहचान

Advertisment

धोनी को भी अक्सर ऐसे काम करते हुए देखा गया है. कभी वह 12th मैन बनकर बैट्समैन को पानी पिलाते हैं. तो कभी ग्राउंड पर्सन के साथ मैदान की सफाई करते हैं. यह सब बातें भारतीय फैंस को धोनी की बहुत अच्छी लगती हैं. आज धोनी ने अपनी पहचान अलग बनाई है क्योंकि वह अलग काम सभी से करते हैं. अब जोंटी रोड्स का ये पोस्ट वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: टीवी पर सबसे ज्यादा इस टीम के देखें जा रहे हैं मैच, BARC ने किया खुलासा

राजस्थान कर रही है शानदार प्रदर्शन

Advertisment

खैर अब बात करते हैं लखनऊ और चेन्नई के प्रदर्शन की दोनों ही टीमें शानदार प्रदर्शन इस आईपीएल 2023 में कर रही हैं. उम्मीद करते हैं कि टॉप 4 में जगह बनाने में कामयाब रहेंगी. गुजरात की टीम ने कल मुकाबला जीतकर अपना एक कदम आगे बढ़ा दिया है. अब बारी राजस्थान, चेन्नई और लखनऊ की है.

chennai-super-kings. LUCKNOW SUPER GIANTS mahendra-singh-dhoni indian premier league 2023 ipl-2023 Jonty Rhodes
Advertisment
Advertisment