Advertisment

IPL 2023: CSK फैन ने ऐसे दिखाई अपनी दिवानगी, शादी के कार्ड पर छपवाई धोनी की फोटो

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब किसी फैंस ने धोनी के लिए अपनी दिवानगी दिखाई हो. फैंस धोनी को अपना हीरो मानते हैं और वह उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. पहले भी कई फैंस धोनी के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं. इससे पहले साल  2018 में  एक फैन न

author-image
Roshni Singh
New Update
dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स के एक फैन ने अपनी शादी के कार्ड पर धोनी की तस्वीर ( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023: टीम इंडिया  के पूर्व और आईपीएल (IPL) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैंस भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है. धोनी के फैंस की उनके लिए दिवानगी एक बार फिर देखने को मिली है. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के एक फैन ने अपनी शादी के कार्ड पर धोनी की तस्वीर छपवाई है. कर्नाटक के एक फैन ने अपनी शादी के कार्ड पर धोनी की तस्वीर प्रिंट करवाई है. धोनी की फोटो वाली शादी का यह कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

धोनी की इस तस्वीर वाले शादी की कार्ड फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर हर कोई इसपर अपना रिएक्शन दे रहा है.  

Advertisment

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब किसी फैंस ने धोनी के लिए अपनी दिवानगी दिखाई हो. फैंस धोनी को अपना हीरो मानते हैं और वह उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. पहले भी कई फैंस धोनी के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं. इससे पहले साल  2018 में  एक फैन ने धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दिवानगी दिखाई थी. उस दौरान उस फैन ने अपनी शादी का कार्ड धोनी को समर्पित किया था और उसे सीएसके के टिकट की तरह बनाया था. 

यह भी पढ़ें: India vs Australia: बल्ले से बिना रन बनाए कोहली ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय

Advertisment

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में सीएसके ने साल 2010, 2011, 2018 और 2021 में आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था. अब इस बात में कोई शक नहीं है कि धोनी आखिरी बार इस साल आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. हालांकि अभी तक इसका आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आईपीएल 2023 में सीएसके 31 मार्च को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने दी है कड़ी चुनौती, अहमदाबाद में भारत बरकरार रख पाएगा 15 सालों का दबदबा?

chennai-super-kings. csk यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 MS Dhoni IPL 2023 csk fans wedding card सीएसके dhoni ipl 2023 चेन्नई सुपर किंग्स
Advertisment
Advertisment