Advertisment

KKR IPL 2023: केकेआर अपनी गलतियों से नहीं बल्कि इस वजह से हारी

KKR IPL 2023: केकेआर की टीम से खूब हुईं आईपीएल 2023 में गलतियां. सबक नहीं लिया तो अगला सीजन भी जाएगा हाथ से.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 kkr loss ipl 2023 season because management and nitish rana

ipl 2023 kkr loss ipl 2023 season because management and nitish rana ( Photo Credit : Twitter)

KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 में सभी टीमों की कोशिश रही कि ट्रॉफी अपने नाम की जाए .जहां कुछ की मेहनत रंग लाई, वहीं कुछ टीमों ने ऐसी गलतियां कर दी जो उन्हें ट्रॉफी से दूर कर ले गई. ऐसी ही एक टीम है केकेआर. केकेआर ने शुरुआत तो शानदार की. लेकिन बीच आईपीएल में कहीं ना कहीं अपनी जीत की लय से भटक गई. अब कुछ लोग टीम की गलती मान रहे हैं. वहीं कुछ का मानना है कि कप्तान साहब ठीक से कप्तानी नहीं कर सके. ऐसे में आपको बताते हैं क्या गलती हुई जो हार नसीब हुई.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Shubman Gill IPL 2023: गिल को कई अवॉर्ड के साथ कितने मिले पैसे? जानकर चौंक जाएंगे

केकेआर ने शुरुआत में ही कर दी थी गलती

टीम ने शुरुआत में ही अपनी प्लानिंग में गड़बड़ी कर दी. कप्तान के रूप में नितीश राणा को बनाना कोलकाता की सबसे बड़ी भूल थी. टीम के पास सुनील नरेन, रसल जैसे दूसरे खिलाड़ी मौजूद थे. जो आईपीएल 2023 में कप्तानी कर सकते थे. लेकिन राणा को कप्तान बनाना केकेआर ने अपनी हार पहले ही लिख दी थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें : IPL 2023 MOST SIXES BY TEAMS : IPL 2023 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाली टीम बनी मुंबई, CSK भी टॉप-5 में शामिल

बदलाव करना टीम को पड़ा भारी

इसके बाद जिस तरीके से टीम ने प्रदर्शन किया यानी टीम के अंदर हर मैच में बदलाव किए गए, वह कहीं ना कहीं टीम को ले डूबी. जब आप एक टीम के साथ लगातार खेलते हैं तो उसकी बात अलग होती है. अगर आप चेंज ज्यादा करते हैं तो फिर टीम का बैलेंस कहीं ना कहीं बिगड़ता है. ये एक बड़ी समस्या कोलकाता नाइट राइडर्स के अंदर देखी गई. उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले सीजन में केकेआर इन गलतियों से बचे और तीसरी बार खिताब अपने नाम करे.

Advertisment

Shahrukh khan daughter Rinku Singh and Shahrukh Khan Rinku Sing News Rinku Singh Rinku Singh Marriage Rinku Singh News केकेआर
Advertisment
Advertisment