Advertisment

विराट और गंभीर पर BCCI ने ठोका जुर्माना, नवीन उल हक पर भी लिया सख्त एक्शन

IPL 2023 : लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच खेले गए मुकाबले में काफी बवाल हुआ.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
ipl 2023 lsg vs rcb gautam gambhir virat kohli fight bcci action 100 p

ipl 2023 lsg vs rcb gautam gambhir virat kohli fight bcci action 100 p( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 : लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच खेले गए मुकाबले में काफी बवाल हुआ. पहले नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच बहस हुई. इसके बाद LSG के मेंटॉर गौतम गंभीर भी इस लड़ाई में कूद पड़े और LIVE मैच में विराट के साथ लड़ते दिखे. इस तरह मैदान पर की गई बदत्तमीजी को देखकर बीसीसीआई ने बड़ा एक्शन लेते हुए दोनों ही टीमों पर 100% फाइन लगा दिया है. 

Advertisment

विराट-गंभीर ने लिया एक्शन

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में LSG vs RCB के बीच खेले गए मैच के दौरान दोनों ही टीमों ने अपनी हदें पार कर दीं. लड़ाई, झगड़ा कर उन्होंने IPL की छवि को नुकसान पहुंचाया है. इसपर BCCI ने सख्त एक्शन लिया है और विराट कोहली और गौतम गंभीर को आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 2 के तहत दोषी पााया गया है. कोहली और गंभीर की पूरी मैच फीस काट ली गई है. वहीं लखनऊ के गेंदबाज नवीन उल हक पर भी मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है.

मैदान पर क्या-क्या हुआ?

Advertisment

लखनऊ के साथ खेले गए इस लो स्कोरिंग मैच को RCB ने 18 रन से जीतकर 2 अंक हासिल कर लिए. मगर मैच में हुए बवाल ने सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया. मैच के दौरान नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच गर्मागर्मी हुई थी. मगर फिर विराट और गौतम गंभीर आपस में भिड़ गए.

हुआ कुछ यूं कि मैच खत्म होने के बाद जब काइल मेयर्स, विराट कोहली से बात करने पहुंचे, तो गौतम गंभीर उन्हें खींचकर ले जाने लगे, जिसपर कोहली हैरान रह गए और फाफ डु प्लेसिस से बात करते दिखे. मगर, दूसरी ओर गंभीर भड़क गए और गुस्से में विराट कोहली से भिड़ने पहुंच गए. विराट-गंभीर के बीच इस तरह का झगड़ा देखकर हर कोई हैरान रह गया था, तभी साथी खिलाड़ियों ने आकर दोनों को अलग किया और माहौल को शांत करने की कोशिश की.

यहां देखें वीडियो

Advertisment

Source : Sports Desk

gautam gambhir IPL Latest News ipl latest news in hindi fight video bcci fine virat gambhir LSG vs RCB ipl-2023 virat kohli gautam gambhir fight Virat Kohli bcci
Advertisment
Advertisment