Advertisment

IPL 2023: मुंबई, चेन्नई के मैच ने बना दिए रिकॉर्ड्स, आईपीएल में हुआ पहली बार ऐसा!

MI vs CSK IPL 2023: मुंबई चैन्नई के मुकाबले ने आईपीएल 2023 में कई रिकॉर्ड्स बना दिए हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 mi vs csk match get 6 crore viewership at a time

ipl 2023 mi vs csk match get 6 crore viewership at a time( Photo Credit : Twitter)

MI vs CSK IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के सीजन को खत्म हुए 2 हफ्ते बीत चुके हैं पर रिकॉर्डों की बातें जारी हैं. इस सीजन जमकर रिकॉर्ड बने हैं. टीमों ने शानदार खेल दिखाया है, जिसका फायदा टीमों के साथ बीसीसीआई को हुआ है. मुंबई और चेन्नई के बीच हुए मुकाबले में रिकार्डों की झड़ी लग गई. जहां एक तरफ महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई और दूसरी तरफ रोहित शर्मा की मुंबई मिलती है तो हमेशा कुछ ना कुछ अलग होता है. इस बार भी ऐसा हुआ. इस मुकाबले को करीब 6 करोड़ लोगों ने एक साथ देखा है. जी हां. ये व्यूअरशिप के मामले में अभी तक का सबसे बड़ा मुकाबला रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें : हो गया तय, अपकमिंग सीजन में पंजाब सहित ये 3 टीमें बदलेंगी अपने कप्तान !

जिओ सिनेमा का रह सकता है कारनामा

आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले यह समझा जा रहा था कि इस बार कुछ अलग ही व्यूअरशिप जरूर आएगी, क्योंकि जिओ सिनेमा ने फ्री टेलीकास्ट पूरा सीजन कराया. वहीं दूसरी तरफ स्टार ने भी एक नई टेक्नोलॉजी के साथ आईपीएल 2023 (IPL 2023) दर्शकों के बीच में लेकर गए. लेकिन मुंबई और चेन्नई मुकाबले ने तो कुछ और ही सोच रखा था. एक साथ छह करोड़ लोग मायने रखते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें : WTC : शुभमन गिल के कैच पर BCCI ने जो कहा, जानकर नाराज हो जाएंगे फैंस

अगले सीजन हो सकती हैं 12 टीमें

उम्मीद करते हैं आईपीएल का अगला सीजन भी हिट साबित होगा. हालांकि रिपोर्ट्स बतलाती है की दो नई टीमें बीसीसीआई इस सीजन ला सकती है. यानी 12 टीमों के साथ आईपीएल 2023 के मुकाबला हो सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो फैंस के लिए भी मजे वाली बात है. क्योंकि जितनी ज्यादा टीमें होंगी, उतनी शानदार टक्कर होगी. और उतने ही ज्यादा कड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे.

Advertisment

MS Dhoni ipl latest dhoni ipl-news mi-vs-csk ipl-2023
Advertisment
Advertisment