Advertisment

IPL 2023 Final: मिल गई चेन्नई को फाइनल में अपनी टीम, अब मुकाबला और होगा कड़ा

IPL 2023 : फाइनल में चेन्नई के सामने होगी गुजरात की टीम. अब आएगा मजा.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
ipl 2023 mi vs csk vs gt in ipl 2023 final dhoni vs rohit vs hardik

ipl 2023 mi vs csk vs gt in ipl 2023 final dhoni vs rohit vs hardik( Photo Credit : Twitter)

CSK vs GT IPL 2023 Final:  आज मुंबई और गुजरात के बीच में आईपीएल 2023 मैच दूसरा क्वालीफायर खेला गया. जिसमें गुजरात की टीम ने बाजी मारते हुए मुंबई टीम को मात दे दी. अब इसका ये मतलब हुआ कि चेन्नई सुपर किंग्स के साथ गुजरात का 28 मई को इसी मैदान पर आईपीएल 2023 फाइनल होगा. देखने वाली बात होती है किस तरीके से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम गुजरात टीम के साथ मुकाबला खेलती है. अब आपको बताते हैं दोनों ही टीमों की ताकतों के बारे में. कौन सी टीम आगे निकल सकती है.

Advertisment

ऐसा है चेन्नई का हाल

पहले चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो टीम के पास कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रूप में शानदार कप्तान है. जो किसी भी परिस्थिति में टीम की हार को जीत बना सकता है. इसके अलावा बल्लेबाजी में टीम के पास सलामी जोड़ी है और वहीं गेंदबाजी भी मजबूत नजर आ रही है. बस टीम को मिडिल ऑर्डर में तेज बल्लेबाज की कमी महसूस हो सकती है.

वायरल 2000 Note Exchange: यहां 2000 नोट के बदले मिल रहा 2100 का सामान! नहीं टूट रही ग्राहकों की लाइन

Advertisment

टीम गुजरात जीत रही है लगातार

वही गुजरात टीम की बात करें तो टीम के पास एक शानदार कप्तान है जो लगातार मैच अपने नाम कर रहा है. टीम अब लगातार जीत रही है तो फिर उसको हरा पाना मुश्किल होता है. क्योंकि एक लय से टीम आगे जाती है. तो विपक्षी टीम पर भारी पड़ सकती है. ऐसे में धोनी के ऊपर अतिरिक्त प्रेशर हो सकता है.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 Closing Ceremony में लगेगा इंटरटेनमेंट का तड़का, बड़े-बड़े सितारे मचाएंगे धमाल

Advertisment

दो दिन बाद मिल जाएगा आईपीएल 2023 का बॉस

खैर, ये तो 2 दिन बाद पता चल जाएगा कि आईपीएल 2023 में गुजरात टीम बाजी मारती है. या फिर चेन्नई सुपर किंग्स पांचवीं बार ये खिताब अपने नाम करने में सफल रहती है. लेकिन इतना तो साफ है कि फैंस को मजा पूरा आएगा.

csk ipl-news-in-hindi ipl update ipl-news mi GT ipl-2023
Advertisment
Advertisment