Advertisment

MI vs GT: मुंबई इंडियंस के लिए लकी है 12 मई, कायरन पोलार्ड से है खास कनेक्शन

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड 13 साल तक मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े रहे. वह साल 2010 में मुंबई टीम का हिस्सा बने थे और आईपीएल के रिटायरमेंट तक इसी टीम के साथ जुड़े रहे. वह मुंबई इंडियंस के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी रहे हैं. उन

author-image
Roshni Singh
New Update
pollard rohit

Kieron Pollard, Rohit Sharma( Photo Credit : Social Media)

Mumbai Indian vs Gujarat Titans: आईपीएल 2023 के 57वें मुकाबले में आज (12 मई) मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस (MI vs GT) की टीम भिड़ंत होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. गुजरात इस मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनना चाहेगी. वहीं रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस इस मुकाबले में गुजरात को हराकर प्लेऑफ की रेस में बने रहना चाहेगी. आज इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है.



आईपीएल के इतिहास में 12 मई का दिन मुंबई इंडियंस के लिए काफी लकी रहा है. 12 मई को एमआई के पूर्व स्टार ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड का बर्थडे है. बता दें कि मुंबई की टीम कायरन पोलार्ड के जन्मदिन पर आज तक एक भी मैच नहीं हारी है.

Advertisment

एमआई के बल्लेबाज कोच हैं  कायरन पोलार्ड

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड 13 साल तक मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े रहे. वह साल 2010 में मुंबई टीम का हिस्सा बने थे और आईपीएल के रिटायरमेंट तक इसी टीम के साथ जुड़े रहे. वह मुंबई इंडियंस के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी रहे हैं. उन्होंने कई अहम मैचों में मुंबई को जीत दिलाई है. उनके टीम में रहते मुंबई 5 बार चैंपियन बनी है. पोलार्ड ने आईपीएल के 16वें सीजन से पहले रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था, जिसके बाद उन्हें टीम का बल्लेबाजी कोच बनाया गया है. पोलार्ड एमआई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. उन्होंने आईपीएल में 3412 रन बनाए, जिसमें 16 अर्धशतक शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO : विराट के साथ हुए विवाद को मजाक मानते हैं नवीन, पहली बार सामने आकर दिया बयान

12 मई को नहीं हारी मुंबई इंडियंस

आईपीएल के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ है कि कायरन पोलार्ड के जन्मदिन पर मुंबई इंडियंस की टीम कभी कोई मैच हारी हो. मुंबई ने साल 2009 में पहली बार 12 मई को सेंचुरियन में पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबला खेला था. उस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 8 विकेट से शिकस्त दी थी. हालांकि तब पोलार्ड का आईपीएल में डेब्यू नहीं हुआ था. लेकिन उसके बाद से 12 मई के दिन मुंबई इंडियंस की जीत का सिलसिला बरकरार रहा है. पिछले साल 12 मई को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी थी. ऐसे में कुल मिलाकर कायरन पोलार्ड का जन्मदिन मुंबई की मी के लिए लकी साबित हुआ है. अब देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई इंडियंस की टीम 12 मई को गुजरात टाइटंस को हरा पाती है या नहीं. 

यह भी पढ़ें: 'इतनी अच्छी बैटिंग नहीं देखी' विराट सहित दिग्गजों ने Yashasvi Jaiswal की जमकर की तारीफ

gt vs mi live update happy birthday kieron pollard मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस kieron pollard birthday mumbai indians vs gujarat titans today ipl match live
Advertisment