Advertisment

IPL 2023 : विराट के बाद नवीन के इंस्टा पोस्ट ने मचाई खलबली, छिड़ी कोल्ड वॉर

IPL 2023 : विराट कोहली (Virat Kohli) और नवीन उल हक (Naveen Ul-Haq) के बीच मानो अब कोल्ड वॉर शुरू हो गई है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
virat naveen social media post viral

virat naveen social media post viral( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 : विराट कोहली (Virat Kohli) और नवीन उल हक (Naveen Ul-Haq) के बीच मानो अब कोल्ड वॉर शुरू हो गई है. दोनों एक-दूसरे को डायरेक्टली तो कुछ नहीं कह रहे हैं, लेकिन इनडायरेक्टली अपने सोशल मीडिया पोस्ट से ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ रहे. अब मंगलवार को RCB के हारने के बाद नवीन उल हक ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसा लग रहा है कि वह विराट को अपने इस पोस्ट से चिढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. 

Advertisment

नवीन की इंस्टा स्टोरी वायरलpublive-image

अहमदाबाद में जब गुजरात और लखनऊ के बीच मैच खेला गया था, तब विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए ऋद्धिमान साहा की बैटिंग और राशिद खान के कैच की तारीफ की थी और अब जब RCB हारी, तो नवीन भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिसे देखकर लग रहा है कि वह विराट को उनकी स्टोरी का जवाब देते हुए चिढ़ा रहे हैं. नवीन ने अपनी स्टोरी में MI vs RCB मैच की एक फोटो के साथ लिखा- Round-2 with these mangoes. One of the best mangoes i have ever had thanks dhaval bhai.

भले ही नहीं ने इस पोस्ट में विराट का जिक्र ना किया हो, लेकिन फैंस का यही मानना है कि वह MI की तारीफ कर कोहली को चिढ़ा रहे हैं. 

Advertisment

हाल ही में नवीन ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें, जैसा आप चाहते हैं. लोगों से वैसे ही बात करें, जैसे आप चाहते हैं कि आपसे बात की जाए. इसपर गंभीर ने कमेंट करते हुए लिखा- जैसे हो, वैसे रहो, खुद को कभी मत बदलना. 

लखनऊ vs आरसीबी मैच में हुआ था झगड़ा

LSG vs RCB के बीच खेले गए मैच के दौरान नवीन उल हक और विराट कोहली फिर विराट और गौतम गंभीर के बीच काफी बवाल हुआ था. इसके बाद बीसीसीआई ने विराट और गंभीर पर 100%-100% और नवीन पर 50% फीस का जुर्माना ठोका था. हालांकि, विराट ने बीसीसीआई अधिकारियों से लिखित में कहा कि उन्होंने मैच के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं किया था, जिसके लिए उनपर इस तरह जुर्माना लगाया जाए. बताते चलें, मंगलवार को वानखेड़े में मुंबई इंडियंस के हाथों RCB को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

Advertisment

Source : Sports Desk

Viral LSG vs RCB ipl-2023 Naveen ul Haq Virat Kohli mi-vs-rcb
Advertisment
Advertisment