Advertisment

IPL 2023: खराब गेंदबाजी ने बढ़ाई रोहित शर्मा की टेंशन, मुंबई इंडियंस की नैया पार लगाने बेल्जियम से आया ये बॉलर!

मुंबई इंडियंस अपना अगला मैच रविवार (30 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने उतरेगी. इस मैच में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की वापसी हो सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक आर्चर अब पूरी तरह से फिट हैं. टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक आर्चर के जॉइंट्स में

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rohit Sharma

Rohit Sharma( Photo Credit : Social Media)

Jofra Archer IPL 2023: आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस का अब तक बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है. मुंबई के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों कमाल नहीं कर पा रहे हैं. आईपीएल के प्वाइंट टेबल पर मुंबई 7वें नंबर पर है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ी हुई है. मुंबई के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंजरी के कारण आईपीएल 2023 का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में रोहित को बुमराह की कमी काफी खल रही है. इस वक्त टीम में कोई अनुभवी गेंदबाज नहीं जो दबाव में टीम की नैया पार लगा सके. मंगलवार (25 अप्रैल) को गुजरात के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मुंबई के गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए जिसका खामियाजा टीम ने भुगता और 55 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी. हालांकि अब रोहित शर्मा थोड़ी राहत की सांस लेंगे, क्योंकि इंग्लैंड का तेज गेंदबाज अब पूरी तरह फिट है और मुंबई की गेंदबाजी डिपार्टमेंट को लीड कर सकता है. 



मुंबई इंडियंस अपना अगला मैच रविवार (30 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने उतरेगी. इस मैच में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की वापसी हो सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक आर्चर अब पूरी तरह से फिट हैं. टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक आर्चर के जॉइंट्स में दर्द था जिसके बाद उनकी मेडल टीम ने उन्हें बेल्जियम जाने की सलाह दी थी. जहां उनकी एक छोटी सी सर्जरी हुई है. इसलिए वह गुजरात के खिलाफ 25 अप्रैल को खेले गए टीम का हिस्सा नहीं थे.  हालांकि आर्चर अब भारत लौट आए हैं. ऐसे में वह राजस्थान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा हो सकते थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: एक ही रंग के ड्रैस में कूल मूड में नजर आए कोहली,अनुष्का और डु प्लेसिस, तस्वीरें हुई वायरल

मुंबई इंडियंस और उनके फैंस को उम्मीद थी कि जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में जोफ्रा आर्चर टीम की गेंदबाजी डिपार्टमेंट को संभालेंगे, लेकिन वह अब तक टीम के उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे है. आर्चर ने इस सीजन अब तक खेले गए 7 में से सिर्फ 2 मैच के प्लेइंग 11 का हिस्सा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने 9.38 की इकॉनमी से सिर्फ एक विकेट ही अपने नाम किए हैं. 

इस सीजन अब तक मुंबई का ऐसा रहा है प्रदर्शन

Advertisment

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस की टीम पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी लय में नजर नहीं आ रही है. टीम इस टूर्नामेंट में अब तक खेले गए कुल 7 मैचों में से सिर्फ तीन में जीत हासिल की है और 4 में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं एमआई प्वाइंट टेबल पर 0.620 नेट रन रेट के साथ 7वें पायदान पर है.

जोफ्रा आर्चर हेल्थ अपडेट jofra archer ipl 2023 जोफ्रा आर्चर Jofra Archer यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 mumbai-indians mumbai indian vs Rajasthan royals MI vs RR match मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स Jofra Archer's return जोफ्रा आर्चर की फिटनेस Jofra Archer Injury Update
Advertisment
Advertisment