Advertisment

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा IPL 2023 Opening Ceremony का आयोजन, रश्मिका मंदाना-तमन्ना भाटिया बिखेरेंगी जलवा

बता दें कि आईपीएल कोरोना महामारी से पहले वाला होम एंड अवे में फॉर्मेट में वापस आ गया है. इस बार सभी टीमें अपने होम ग्राउंड में भी मुकाबले खेलेगी. अहमदाबाद गुजरात टाइटंस का होम ग्राउंड पर. यही पर आईपीएल का ओपनिंग सेरेमनी होगा और फिर गुजरात टाइटंस और च

author-image
Roshni Singh
New Update
art4

Tamanna Bhatia, Rashmika Mandanna,( Photo Credit : News Nation)

IPL 2023 Opening Ceremony: आईपीएल 2023 की शुरु होने में कुछ ही दिन बाकी रह गया है. 31 मार्च से आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज होगा. फैस टूर्नामेंट को लेकर अभी से काफी उत्साहित हैं. वहीं बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल के 16वें सीजन को खास बनाने की तैयारी में लगी हुई है. सीजन का पहला मुकाबले 31 मार्च को  हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गुजरात जायंट्स और एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. लेकिन इस मुकाबले को शुरू होने से पहले यहां आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी भी आयोजित किया जाएगा. इस बार आईपीएल 2023 के ओपनिंग सेरेमनी में  (IPL 2023 Opening Ceremony) में साउथ की स्टार एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी. आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी दिन में आयोजित किया जाएगा. वहीं शाम में सीएसके और गुजरात के बीच मुकाबला खेला जाएगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: MS Dhoni ने शूट किया CSK का टाइटल ट्रैक, ड्वेन ब्रावो के साथ सीटी बजाते आए नजर

बता दें कि आईपीएल कोरोना महामारी से पहले वाला होम एंड अवे में फॉर्मेट में वापस आ गया है. इस बार सभी टीमें अपने होम ग्राउंड में भी मुकाबले खेलेगी. अहमदाबाद गुजरात टाइटंस का होम ग्राउंड पर. यही पर आईपीएल का ओपनिंग सेरेमनी होगा और फिर गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सीजन का पहला मैच खेला जाएगा. बीसीसीआई आईपीएल 2023 को खास बनाने के लिए तैयारियों में जुट गई है. वहीं इस बार आईपीएल की सभी 10 टीमों को दो ग्रुप में रखा गया है. इस बार आईपीएल में 10 टीमें के बीच कुल 70 लीग मुकाबले खेले जाएंगे. 

Advertisment

31 मार्च से आईपीएल 2023 (IPL 2023) का शुभारंभ हो रहा है. पहला मुकाबला कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कप्तान हार्दिक पांड्या (GT vs CSK )के बीच में है. दोनों ही टीमें मजबूत हैं. दोनों ही कप्तान जबरदस्त हैं. ऐसे में मुकाबला टक्कर का होता हुआ नजर आएगा. मुकाबला कांटेदार होगा. फैंस को मजा आने वाला है. इस मजे को दोगुना करने के लिए बोर्ड ने भी अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर ली है. 

यह भी पढ़ें: Tharoor on Surya: सूर्या के जरिए शशि थरूर ने साधा BCCI पर निशाना, पूछे संजू सैमसन टीम इंडिया में क्यों नहीं हैं?

तमन्ना भाटिया आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 Rashmika Mandanna MS Dhoni IPL 2023 indian premier league 2023 Rashmika Mandanna ipl 2023 opening Ceremony IPL 2023 Opening Ceremony indian premier league Tamanna Bhatia
Advertisment
Advertisment