Advertisment

IPL 2023: सबसे बेहतर और फिसड्डी टीम का मुकाबला? DC को हल्के में नहीं लेगी GT

IPL 2023 GT Vs DC at Ahmedabad : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2023 ( IPL 2023 ) का 44वां मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच में आईपीएल 2023 की टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस का सामना करेगी इस साल की सबसे फिसड्डी टीम साबित हो रही दिल्ली कैपिटल्स. लेकिन इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को गुजरात टाइटंस हल्के में...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
GT Vs DC

GT Vs DC( Photo Credit : File)

IPL 2023 GT Vs DC at Ahmedabad : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2023 ( IPL 2023 ) का 44वां मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच में आईपीएल 2023 की टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस का सामना करेगी इस साल की सबसे फिसड्डी टीम साबित हो रही दिल्ली कैपिटल्स. लेकिन इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को गुजरात टाइटंस हल्के में लेने की भूल बिल्कुल भी नहीं करना चाहेगी. गुजरात की टीम इस साल अपने 8 में से 6 मुकाबलों में जीत और 2 मुकाबले हार कर 12 अंकों के साथ टॉप पर है, वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की टीम बिल्कुल उलट 2 जीत और 6 हार के साथ प्वॉइंट टेबल में सबसे नीचे है.

Advertisment

आखिरी 5 मैचों में ये रहा है हाल

गुजरात टाइटंस लगातार तीन मैचों में जीत के साथ इस मुकाबले में उतर रही है. उसने आखिरी मैच में केकेआर को 7 विकेट से हराया था. वहीं, मुंबई इंडियंस को 55 रनों से हराया था, तो लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 रनों से. इससे पहले वो रॉयल्स के हाथों 4 विकेट से हार चुकी है, लेकिन आखिरी के पांचवें मुकाबले में उसने पंजाब किंग्स को हराया था. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स आखिरी मुकाबला नजदीकी अंतर से महज 9 रनों से सनराइजर्स हैदराबाद से हारी थी. तो उससे पहले के दो मुकाबले जीते थे. सनराइजर्स को उसने 7 रन से और केकेआर को 4 विकेट से हराया था. वहीं, पिछले चौथे और पांचवें मुकाबले में उसे मुंबई और आरसीबी से हार मिली थी. सिर्फ ही नहीं, दिल्ली ने बाकी के सारे मैच भी गंवाए हैं.

ये भी पढ़ें : IPL Stats : आईपीएल में शतक लगाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट, सबसे आगे यूनिवर्स बॉस

प्वॉइंट टेबल पर ये है हाल

गुजरात टाइटंस इस आईपीएल में 12 अंक लेकर टॉप पर है. उसने 8 में से 6 मैचों में जीत हासिल की है. उसका रन रेट भी अच्छा है. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की टीम सभी टीमों में सबसे पीछे है. चिंता की बात ये है कि दिल्ली का बैटिंग ऑर्डर एक यूनिट के तौर पर क्लिक नहीं कर पाया है. वहीं, बॉलिंग भी अक्षर पटेल के ही इर्द गिर्द घूम रही है.

HIGHLIGHTS

  • अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस वर्सेज दिल्ली कैपिटल्स
  • प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है गुजरात टाइटंस
  • अब तक की सबसे फिसड्डी टीम साबित हुई है दिल्ली
आईपीएल यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 गुजरात टाइटंस दिल्ली कैपिटल्स GT vs DC hardik pandya ipl-2023
Advertisment