Advertisment

IPL 2023 Points Table: RR से मिली हार के बाद CSK को भारी नुकसान, इस नंबर पर पहुंची धोनी की टीम

वहीं हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस अपने 7 में से 5 मैच में जीत हासिल कर प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद है. चेन्नई सुपर किंग्स अब तक 8 में से 5 मुकाबले जीतकर 10 प्वाइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. वहीं लखनऊ की टीम 7 में स

author-image
Roshni Singh
New Update
csk vs rr point

CSK vs RR( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 Point Table: आईपीएल 2023 में बीते रात खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स 32 रनों से शिकस्त दी. इस सीजन राजस्थान से मिली सीएसके की ये दूसरी हार है. इस मुकाबले के बाद आईपीएल के प्वाइंट टेबल में भी बड़ा उलटफेर हुआ है. एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके की नंबर-1 की कुर्सी छिन गई. सीएसके को हराकर संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स टॉप पर पहुंच गई है. वहीं सीएसके अब तीसरे नंबर पर आ गई है. 

Advertisment

इस मैच से पहले सीएसके की टीम 7 में से 5 मैच जीतकर टॉप पर मौजूद थी, लेकिन अब सीएसके 8 में से 5 मैच जीतकर तीसरे नंबर पर आ गई है. वहीं राजस्थान रॉयल्स अब प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है. राजस्थान अब 8 में से 5 मुकाबला जीतकर 10 अंकों के साथ पहले पायदान पर पहुंच गई है. 

आईपीएल 2023 का प्वाइंट्स टेबल का हाल

वहीं हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस अपने 7 में से 5 मैच में जीत हासिल कर प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद है. चेन्नई सुपर किंग्स अब तक 8 में से 5 मुकाबले जीतकर 10 प्वाइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. वहीं लखनऊ की टीम 7 में से 4 मैच जीतकर चौथे नंबर पर है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: 1 साल पहले आरसीबी के लिए हीरो बना था ये खिलाड़ी, अब बन गया विलेन, चौंकाने वाला आंकड़ा

आईपीएल 2023 की प्वाइंट टेबल में आरसीबी की टीम 8 में से 4 मैच जीतकर 5वें नंबर पर मौजूद है. पंजाब किंग्स 7 में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट्स साथ 6वें पायदान पर है. वहीं नीतीश राणा की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स 8 में से 3 मुकाबले जीतकर 6 प्वाइंट्स के साथ 7वें नंबर पर है. वहीं नंबर-8 पर मुंबई इंडियंस की टीम है. एमआई ने 6 मैचों में से सिर्फ 3 मैच जीते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: कौन बनेगा वाशिंगटन सुंदर का रिप्लेसमेंट? ये 3 खिलाड़ी SRH की नैया लगा सकते हैं पार

हैदराबाद ने 7 में से सिर्फ 2 मैच में जीत दर्ज कर प्वाइंट टेबल में 9वें नंबर पर है. डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स दसवें नंबर पर है. दिल्ली को 7 में से सिर्फ एक मैच में जीत मिली है. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ की रेस से काफी दूर की नजर आ रही है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दिल्ली को अपने सारे मैच जीतने होंगे.  

IPL 2023 live ipl-news-in-hindi यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 ipl-today-match sports news in hindi ipl 2023 hindi news ipl 2023 points table Ipl 2023 Latest Update ipl-2023 ipl points table 2023
Advertisment
Advertisment