Advertisment

IPL 2023 Qualifier 1 CSK vs GT: ये तीन बल्लेबाज कर सकते हैं कमाल, दिलाएंगे सीधे फाइनल का टिकट

CSK vs GT Qualifier 1: आईपीएल 2023 में लीग मैचों के बाद अब बारी है क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैचों की.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
ipl 2023 qualifier 1 csk vs gt match update in hindi

ipl 2023 qualifier 1 csk vs gt match update in hindi( Photo Credit : News Nation Team )

IPL 2023 Qualifier 1 CSK vs GT:  आईपीएल 2023 में लीग मैचों के बाद अब बारी है क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैचों की. 23 मई यानी कल चेन्नई और गुजरात के बीच में पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा, जो भी टीम जीतेगी वह सीधे फाइनल के लिए क्वालीफाई कर ले जाएगी और हारने वाली टीम तीसरे और चौथे नंबर पर जीतने वाली टीम से एलिमिनेटर राउंड खेलेगी. उम्मीद करते हैं मुकाबला टक्कर का होगा. और फैंस को दोगुना मजा आएगा. चेन्नई सुपर किंग्स की अपनी ताकत है, वहीं गुजरात टाइटंस शानदार प्रदर्शन लगातार दूसरे सीजन भी कर रही है. आपको बताते हैं पहले क्वालीफायर मैच के लिए कौन से तीन बल्लेबाज अपने बल्ले से कमाल करते हुए नजर आएंगे.

Advertisment

ऋतुराज गायकवाड

चेन्नई सुपर किंग्स का ये शानदार ओपनर इस सीजन कमाल कर रहा है. अपने बल्ले से लगातार रन बनाते जा रहे हैं. अब जब बात लीग मैचों के बाद क्वालीफायर की आ चुकी है तो फिर ऋतुराज कैसे पीछे हट सकते हैं. उम्मीद है चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बार फिर से गायकवाड का बल्ला अपना जोर लगाएगा.

शुभमन गिल

Advertisment

गुजरात टाइटंस ने कल बेंगलुरु को हराया क्योंकि गिल ने शानदार शतक लगाकर इनके लिए जीत आसान की. क्वालीफायर 1 में चेन्नई सुपर किंग्स को सबसे ज्यादा खतरा होगा तो वह होगा गिल से. गिल इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. लगातार 50 और 100 लगाते जा रहे हैं. हालांकि मुकाबला चेन्नई की पिच पर है तो गिल के लिए थोड़ी मुश्किल हो सकती है. लेकिन आत्मविश्वास अगर आपके पास हो तो फिर खिलाड़ी कुछ भी कर सकता है.

हार्दिक पांड्या

लिस्ट में तीसरा नाम है गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का. हार्दिक पांड्या लीग मैचों में तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. लेकिन अब जब प्लेऑफ के मुकाबले शुरू हो चुके हैं तो फिर उम्मीद है ये महान ऑलराउंडर अपने बल्ले से भी धूम मचाएगा. कल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को हार्दिक से भी बड़ा खतरा हो सकता है.

Advertisment

Gujarat Titans vs Chennai Super Kings ipl-2023-qualifier-1 csk-vs-gt IPL 2023 Qualifier 1 CSK vs GT hardik pandya ipl-2023 Gujarat Titans
Advertisment
Advertisment