Advertisment

CSK vs GT Qualifier 1 : ये तीन गेंदबाज चल गए तो गुजरात-सीएसके के आ जाएंगे मजे, जानें नाम

IPL 2023 Qualifier 1 CSK vs GT Top 3 Bowler:  आईपीएल 2023 में लीग मैचों के बाद अब बारी है क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैचों की.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 qualifier 1 csk vs gt Top 3 bowler update in hindi rashid

ipl 2023 qualifier 1 csk vs gt Top 3 bowler update in hindi rashid ( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 Qualifier 1 CSK vs GT Top 3 Bowler:  आईपीएल 2023 (IPL 2023) में लीग मैचों के बाद अब बारी है क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैचों की. 23 मई यानी कल चेन्नई और गुजरात के बीच में पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा, जो भी टीम जीतेगी वह सीधे फाइनल के लिए क्वालीफाई कर ले जाएगी और हारने वाली टीम तीसरे और चौथे नंबर पर जीतने वाली टीम से एलिमिनेटर राउंड खेलेगी. उम्मीद करते हैं मुकाबला टक्कर का होगा. और फैंस को दोगुना मजा आएगा. चेन्नई सुपर किंग्स की अपनी ताकत है, वहीं गुजरात टाइटंस शानदार प्रदर्शन लगातार दूसरे सीजन भी कर रही है. आपको बताते हैं पहले क्वालीफायर मैच के लिए कौन से तीन गेंदबाज अपनी गेंद से कमाल करते हुए नजर आएंगे.

Advertisment

राशिद खान

गेंदबाजों का जिक्र हो रहा हो उसमें राशिद खान का नाम पहले ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है. राशिद ने इस सीजन अपनी गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान किया है. मुकाबला चेन्नई की पिच पर है यानी राशिद खान को अच्छी खासी मदद मिलती हुई नजर आएगी. ऐसे में कहा जा सकता है कि चेन्नई के बल्लेबाजों को राशिद खान से बच कर रहना ही होगा.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे नवीन, अब RCB की हार पर किया विराट को ट्रोल

Advertisment

रविंद्र जडेजा

लिस्ट में दूसरा नाम है चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार स्पिनर रविंद्र जडेजा का. जडेजा चेन्नई की पिच पर हमेशा से खतरनाक साबित हुए हैं. अगर आंकड़ों की बात करें तो वो भी शानदार रहा है. लगभग 3 से ऊपर विकेट जडेजा ले चुके हैं. उन्होंने प्लेऑफ के मुकाबलों में अच्छा खासा अनुभव भी है. गुजरात की टीम को रविंद्र जडेजा से बचकर खेलना होगा.

नूर अहमद

Advertisment

जितना खतरा चेन्नई के बल्लेबाजों को राशिद खान से है उतना ही है नूर अहमद से भी है. अफगानिस्तान का ये शानदार स्पिनर राशिद खान के साथ मिलकर गजब की गेंदबाजी कर रहा है. आईपीएल (IPL 2023) में अपने गेंदबाजी के जरिए टीम को कई मैच जीता चुका है. नूर अहमद चेन्नई की पिच पर फिरकी से सीएसके बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं.

Gujarat Titans vs Chennai Super Kings ipl-2023-qualifier-1 ipl-news csk-vs-gt IPL 2023 Qualifier 1 CSK vs GT hardik pandya ipl-2023 Gujarat Titans vs Chennai Super Kings Live Streaming
Advertisment
Advertisment