Advertisment

IPL 2023: आईपीएल से पहले ही एमएस धोनी के लिए बड़ी खुशखबरी, चल गया तुरुप का इक्का!

आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से हो जाएगा. एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली जीटी दोनों टीमों के लिए यह अहम मुकाबला होगा.

author-image
Satyam Dubey
New Update
MS Dhoni

MS Dhoni ( Photo Credit : File Photo)

आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से हो जाएगा. एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली जीटी दोनों टीमों के लिए यह अहम मुकाबला होगा. क्योंकि दोनों ही टीमें चाहेंगी कि जीत के साथ आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत करें. एमएस धोनी आईपीएल की तैयारी में जुट गए हैं और आईपीएल 2023 की शुरुआत होने से पहले ही उनके लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है.

Advertisment

इंदौर में चला जडेजा का जादू 

हम जिस खुशखबरी की बात कर रहे हैं, वह कुछ और नहीं टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की फॉर्म है. आईपीएल 2023 से पहले जडेजा शानदार लय में हैं. गेंद और बल्ले दोनों से वह प्रदर्शन कर रहे हैं. इस वक्त वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेल रहे हैं. जिसमें उनके प्रदर्शन की जमकर तारीफ हो रही है. बुधवार एक मार्च को इंदौर टेस्ट सीरीज का तीसरे मैच का पहला दिन खेला गया. जडेजा ने अपनी फिरकी से कंगारू गेंदबाजों को तंग करने के साथ ही पवेलियन की राह भी दिखाई है. 

publive-image

Advertisment

ऑस्ट्रेलिया के चार खिलाड़ियों को बनाया शिकार

रवींद्र जडेजा ने तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को खूब छकाया. उन्होंने 24 ओवर की गेंदबाजी की 63 रन खर्च कर 4 विकेट अपने नाम किया. जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया का टॉप ऑर्डर ध्वस्त कर दिया है. उन्होंने ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ को पवेलियन भेजा. इस सीरीज में उन्होंने अब तक जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उम्मीद है कि मैच के दूसरे दिन और खतरनाक तरीके से गेंदबाजी करने में सफल होंगे. अब देखना है कि गुरुवार को उनका प्रदर्शन कैसा रहता है. 

जडेजा के प्रदर्शन से धोनी का बढ़ेगा मनोबल 

Advertisment

आईपीएल 2023 से पहले रवींद्र जडेजा का ऐसा प्रदर्शन निश्चित तौर पर कप्तान एमएस धोनी का मनोबल बढ़ाएगा. जडेजा के पास आईपीएल में भी खेलने का अच्छा अनुभव है. उन्होंने अब तक 210 आईपीएल में खेला है, जिसकी 161 पारियों में 2502 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से  2 अर्धशतक निकला है. जबकि इतने ही मैचों की 181 पारी में 132 विकेट अपने नाम करने में सफलता हासिल की है. अब देखना है कि आईपीएल 2023 में वह कैसा प्रदर्शन करते हैं.  

MS Dhoni ravindra jadeja ms dhoni on birthday Ravindra Jadeja ravindra jadeja vs australia indian premier league 2023 ipl-2023
Advertisment
Advertisment