Advertisment

IPL 2023: सबसे अहम मुकाबले में जडेजा ने मारी बाजी, अब तक भारी पड़े मिलर हुए चित

IPL 2023, Ravindra jadeja won the personal battle against David miller : चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के मुकाबले में एक मुकाबला और हो रहा था. वो मुकाबला था डेविड मिलर की सुपीरियरिटी का और जडेजा पर उनके भारी पड़ने का. लेकिन इस बार मैदान जडेजा का था. चेन्नई का होम ग्राउंड. डेविड मिलर क्रीज पर आए, तबतक जडेजा...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Jaddu

Jaddu( Photo Credit : Twitter/IPL)

IPL 2023, Ravindra jadeja won the personal battle against David miller : चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के मुकाबले में एक मुकाबला और हो रहा था. वो मुकाबला था डेविड मिलर की सुपीरियरिटी का और जडेजा पर उनके भारी पड़ने का. लेकिन इस बार मैदान जडेजा का था. चेन्नई का होम ग्राउंड. डेविड मिलर क्रीज पर आए, तबतक जडेजा का तीसरा ओवर ही चल रहा था. दोनों का आमना -सामना बहुत कम हो पाया. लेकिन जडेजा अपने आखिरी ओवर के लिए जब आए, तो उसमें डेविड मिलर को नॉक ऑउट करके लौट गए. ये सीएसके के लिए सबसे अहम मुकाबला था, जिसमें जडेजा को मिलर पर भारी पड़ना था. और जडेजा ने ऐसा करके भी दिखाया.

Advertisment

जडेजा ने मिलर को किया क्लीन बोल्ड

जी हां, जडेजा 13वें ओवर की पांचवीं गेंद मिलर को फेंकने जा रहे थे, तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि क्या होने वाला है. क्योंकि जडेजा की लेफ्ट आर्म स्पिन पर मिलर हमेशा भारी पड़ते रहे हैं. लेकिन जडेजा ने इस गेंद पर मिलर को क्लीन बोल्ड कर दिया. मिलर 6 गेंदों पर महज 4 रन ही बना पाए और जडेजा ने गुजरात टाइटंस के पतन की शुरुआत कर दी.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : Darshan Nalkande के नाम दर्ज हुई ये खास उपलब्धि, 1 विकेट भी मिला

Advertisment

सिर्फ दूसरी बार जडेजा ने मिलर को किया आउट

इस मैच में मिलर ने जडेजा की 5 गेंदें खेली, जिसमें उन्होंने तीन रन बनाए और वो भी सिंगल. फिर पवैलियन लौट गए. जडेजा और मिलर इस मैच से पहले जब भी मिले, मिलर सिर्फ एक बार आउट हुए. लेकिन उन्होंने जडेजा की गेंदों पर 108 रन बना डाले थे. ऐसे में जडेजा के लिए अपना असर छोड़ने का ये बड़ा मौका था. उन्होंने मिलर को पवैलियन भेजकर सीएसके की राह आसान कर दी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • रविंद्र जडेजा ने मिलर को किया आउट
  • इस साल दूसरी बार मिलर को किया आउट
  • हाथ खोलने का मौका पाए बगैर पवैलियन लौटे मिलर
IPL 2023 live मिलर जडेजा Ravindra Jadeja David Miller jaddu ipl-2023 battle against David miller
Advertisment
Advertisment