Advertisment

IPL 2023: RCB के इस वीडियो का मतलब समझ जाएं टीमें, कर दिया ऐलान

आरसीबी भी आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारियों में जुट गई है. आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर बड़ा ऐलान किया है.

author-image
Satyam Dubey
New Update
RCB

RCB ( Photo Credit : File Photo)

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारियां चलने लगी हैं. बीसीसीआई ने आईपीएल 2023-2027 (IPL 2023-2027)  तक के लिए मीडिया राइट्स (Media Rights) भी बेंच दिया है. सभी फ्रेंचाइजियां आईपीएल 2023 की तैयारियों में जुट गई है. आरसीबी भी आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारियों में जुट गई है. आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर बड़ा ऐलान किया है. आरसीबी (RCB) ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से 21 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisment

इस वीडियो में इस वीडियो में आरसीबी के कप्तान फॉफ डुप्लेसिस (Faf du Plesis) टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) हैं. वीडियो में आगे फॉफ डुप्लेसिस एक सिंघासन पर बैठे हैं. सिंघासन के पीछे एक तरफ विराट कोहली और एक तरफ ग्लेन मैक्सवेल खड़े हैं. 

आरसीबी (RCB) ने कैप्शन दिया है कि कौन कौन है, हमें बताए बिना उनमें से प्रत्येक के लिए एक शब्द में हमारी खतरनाक तिकड़ी का वर्णन करें। मैं, हम शुरू करेंगे- शुद्धता, आक्रामकता और विस्फोट. उम्मीद है कि आरसीबी की टीम अपने इस ट्वीट से आईपीएल 2023 के लिए ऐलान कर दी है. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: केएल राहुल इस वजह से जा रहे जर्मनी, फिर मचाएंगे धूम

Advertisment

आरसीबी (RCB) ने शुद्धता शब्द टीम के कप्तान फॉफ डुप्लेसिस (Faf du Plesis) के लिए यूज किया है. आक्रामकता शब्द टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए यूज किया है. जबकि विस्फोट शब्द टीम ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के लिए यूज किया है. आरसीबी ने तीनों खिलाड़ियों के लिए इन शब्दों का यूज कर बता दिया है कि आईपीएल 2023 में भिड़ने वाली टीमें सतर्क रहें.   

ipl 2023 rcb Glenn Maxwell ipl-2023 indian premier league Virat Kohli Faf du Plesis
Advertisment
Advertisment