Advertisment

RCB vs SRH : विराट के लिए आरसीबी को जीतना होगा, हैदराबाद की पिच पर होगी अग्निपरीक्षा

RCB vs SRH IPL 2023:  आईपीएल 2023 में आज बहुत बड़ा मुकाबला आरसीबी के लिए खेला जाएगा.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 rcb vs srh top 3 batsman in today match hindi update

ipl 2023 rcb vs srh top 3 batsman in today match hindi update( Photo Credit : Twitter)

RCB vs SRH IPL 2023:  आईपीएल 2023 में आज बहुत बड़ा मुकाबला आरसीबी के लिए खेला जाएगा. टीम के लिए जीतना बेहद जरूरी है. अगर टीम नहीं जीत पाई तो फिर टीम के साथ विराट कोहली के सपने एक बार फिर से टूट सकते हैं. इसलिए हम कह रहे हैं कि विराट कोहली के सपने के लिए टीम को एकजुट होकर हैदराबाद की पिच पर लड़ना होगा. मुकाबला बड़ा है तो प्रदर्शन भी बड़ा करना पड़ेगा. वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद की बात करें तो टीम के लिए पाने और खोने के लिए अब आईपीएल में कुछ बचा नहीं है. ऐसे में ये आरसीबी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है. आपको बताते हैं आज उन तीन बल्लेबाजों के बारे में जो आरसीबी के साथ हैदराबाद के लिए मैच विनिंग पारी खेल सकते हैं.

Advertisment

फाफ डु प्लेसिस

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस आईपीएल 2023 में कमाल का खेल दिखा रहे हैं. रन बनाने के मामले में नंबर एक की पोजीशन पर बरकरार हैं. अब जब करो या मरो की स्थिति आ गई है तो फिर ये कप्तान कहां पीछे हटने वाला है. उम्मीद है अपनी कप्तानी पारी से टीम के लिए जीत की नींव जरूर रखेंगे.

विराट कोहली

Advertisment

दूसरा नाम भी आरसीबी से जुड़ा है और वह है कोहली का. लीग मैचों में कोहली को हम इस लिस्ट से बाहर नहीं कर सकते थे तो अब फाइनल मुकाबलों में कैसे कर सकते हैं. विराट कोहली का बल्ला टीम के लिए चलना बेहद जरूरी है. अगर कोहली रन बना जाते हैं तो समझ लीजिए आधा काम तो हो चुका है. अगर आंकड़ों की बात करें तो, कोहली अगर लंबा खेलते हैं तो 60 से 70 फ़ीसदी मैच आरसीबी अपने नाम करने में सफल रही है.

मैक्सवेल

लिस्ट में तीसरा नाम है आरसीबी से जुड़ा हुआ ग्लेन मैक्सवेल का. मैक्सवेल हालांकि आईपीएल 2023 में वह कमाल नहीं कर पाए हैं जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. एक या दो मैच में ही मैक्सवेल के बल्ले से रन निकले हैं. उम्मीद है जब टीम को जरूरत है तो ये खिलाड़ी आज आगे निकल कर सामने आएगा.

Advertisment

Probable playing XI ipl-updates sunrisers-hyderabad-vs-royal-challengers-bangalore ipl latest ipl-news Playing XI SRH vs RCB ipl-2023
Advertisment
Advertisment