Advertisment

RCB vs SRH : हैदराबाद की पिच पर ये गेंदबाज कर सकते हैं कमाल, आरसीबी के लिए जीत है जरूरी

RCB vs SRH IPL 2023 Top 3 Bowler : आईपीएल 2023 में आज अहम मुकाबला आरसीबी के लिए खेला जा रहा है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 rcb vs srh top 3 bowler in today match update in hindi

ipl 2023 rcb vs srh top 3 bowler in today match update in hindi ( Photo Credit : Twitter)

RCB vs SRH IPL 2023 Top 3 Bowler : आईपीएल 2023 में आज अहम मुकाबला आरसीबी के लिए खेला जा रहा है. टीम को जीत से कम में राजी  नहीं होना है. क्योंकि अगर मुकाबला हार जाते हैं तो फिर प्लेऑफ में पहुंचने के चांस बेहद कम हो जाएंगे. वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद की बात करें तो टीम के लिए जीत हो या हार, कोई फर्क नहीं पड़ता. ऐसे में हैदराबाद बेखौफ होकर इस मुकाबले में उतरेगी. आपको बताते हैं राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में कौन से 3 गेंदबाज कमाल कर सकते हैं.

Advertisment

सिराज

आरसीबी के मोहम्मद सिराज आईपीएल 2023 में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन आज का मुकाबला अगर जीता जाते हैं तो एक अलग ही बात होगी. क्योंकि टीम इस समय मंझधार में फंसी हुई है. जीत से कम टीम को नहीं चाहिए. ऐसे में आज सिराज अपने अनुभव का फायदा टीम को जरूर देंगे.

भुवनेश्वर कुमार

Advertisment

पिछले मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार ने कमाल ही कर दिया था. अगर आज एक बार फिर से वैसा खेल दिखा जाते हैं तो हैदराबाद के लिए जीत आसान हो जाएगी. आरसीबी के बल्लेबाजों के लिए भुवनेश्वर कुमार को आराम से खेलना होगा. 

कर्ण शर्मा

कर्ण शर्मा के लिए ये आईपीएल 2023 खास नहीं रहा है. हैदराबाद की पिच का अच्छे से इस्तेमाल नहीं कर पाए हैं. इसलिए कहा जा सकता है कि कर्ण शर्मा आज के मुकाबले में टीम के लिए विकेट ले सकते हैं. लेकिन उम्मींद है कि आरसीबी के बल्लेबाज इसके लिए तैयार जरूर रहेंगे.

Advertisment

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद- मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, हैरी ब्रूक, सनवीर सिंह, मयंक मारकंडे, मार्को जेनसन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- विराट कोहली (कप्तान), फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल, वेन पार्नेल, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज.

Advertisment

ipl-updates sunrisers-hyderabad-vs-royal-challengers-bangalore IPL 2023 Match 65th ipl latest ipl-news RCB Probable playing XI ipl-2023
Advertisment
Advertisment