Advertisment

IPL 2023 : मैच के बाद Yashasvi Jaiswal ने मानी गलती, सबके सामने मांगी बटलर से माफी

गुरुवार को KKR के खिलाफ खेले गए मैच में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की तूफानी पारी से ना केवल राजस्थान को जीत दिलाई, बल्कि सभी का दिल जीत लिया. इस वक्त क्रिकेट के गलियारों में स्टार ओपनर की जमकर तारीफ हो रही है, कई दिग्गज तो

author-image
Sonam Gupta
New Update
yashasvi jaiswal apologized to jos butler

ipl 2023 rr vs kkr yashasvi jaiswal apologized to jos butler for run o( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023, KKR vs RR : गुरुवार को KKR के खिलाफ खेले गए मैच में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की तूफानी पारी से ना केवल राजस्थान को जीत दिलाई, बल्कि सभी का दिल जीत लिया. इस वक्त क्रिकेट के गलियारों में स्टार ओपनर की जमकर तारीफ हो रही है, कई दिग्गज तो जल्द से जल्द उन्हें टीम इंडिया में शामिल करने की बात भी कह रहे हैं. लेकिन, मैच खत्म होने के बाद जायसवाल ने जोस बटलर से उनके रन आउट के लिए माफी मांगी. उनका कहना है कि बटलर उनकी गलती की वजह से ही रन आउट हुए थे. 

Advertisment

जोस बटलर हुए थे 0 पर रन आउट

KKR के दिए 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 26 रन बटोर लिए. वहीं दूसरे ओवर में जोस बटलर 3 बॉल खेलकर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. दरअसल, हर्षित राणा की गेंद उनके पैड पर जाकर लगी और इसी बीच यशस्वी जायस्वाल सिंगल लेने के लिए निकल पड़े. बटलर सिंगल लेने के मूड में नहीं थे, लेकिन यशस्वी के कॉल पर वो रन लेने के लिए राजी हो गए और आखिरकार जब गेंद विकेट पर थ्रो की गई तब वह क्रीज से काफी दूर रह थे और इसी के साथ वह रन आउट होकर पवेलियन लौट गए. 

यशस्वी जायसवाल ने मांगी माफी

Yashasvi Jaiswal के कॉल पर जोस बटलर भागे और फिर रन आउट हो गए. ऐसे में मैच खत्म होने पर जायसवाल ने कहा, "सबसे पहले मैं ये कहना चाहता हूं कि मैंने जोस भाई से बहुत कुछ सीखा है. बदकिस्मती से मेरी गलती की वजह से उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा. हम सभी जानते हैं कि रन आउट होने खेल का हिस्सा है. कोई भी जानबूझकर रन आउट होना नहीं चाहता."

ये भी पढ़ें  : BCCI से आया यशस्वी जायसवाल को बुलावा ! खुद जय शाह ने किया पोस्ट

टॉप-3 में पहुंचा राजस्थान रॉयल्स

ईडेन गार्डेन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर राजस्थान रॉयल्स ने 9 विकेट से बड़ी जीत अपने नाम की. इस जीत के बाद संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. टीम ने अब तक खेले गए 12 मैचों में से 6 मैच जीते हैं और 6 हारे हैं. 12 अंकों के  साथ वह तीसरे नंबर पर है और टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की ओर बढ़ रही है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जोस बटलर हुए थे 0 पर रन आउट
  • जायसवाल ने गलती मानकर जीता सबका दिल
  • जायसवाल ने खेली 98* रनों की यशस्वी पारी
rr-vs-kkr Yashasvi Jaiswal fastest fifty ipl-2023 Jos Buttler Yashasvi Jaiswal
Advertisment
Advertisment