Advertisment

IPL 2023 : SRH की जीत पर वायरल हुआ David Warner का ट्वीट, ऐसा क्या लिखा...

हाईवोल्टेज मैच के बाद SRH के पूर्व कप्तान और DC के मौजूदा कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिखा

author-image
Sonam Gupta
New Update
ipl 2023 rr vs srh dc captain david warner tweet goes viral after sunr

ipl 2023 rr vs srh david warner tweet goes viral after hyderabad win( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 : बीती रात RR vs SRH के बीच सांस रोक देने वाला बेहद रोमांचक मैच खेला गया. राजस्थान ने लगभग मैच जीत ही लिया था, तभी 20वें ओवर की आखिरी बॉल नो बॉल रही और फ्री हिट का फायदा उठाते हुए हैदराबाद ने मैच अपने नाम कर लिया. इस हाईवोल्टेज मैच के बाद SRH के पूर्व कप्तान और DC के मौजूदा कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिखा, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस ट्वीट पर 45 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, तो आइए आपको बताते हैं कि इसमें वॉर्नर ने आखिर ऐसा क्या लिख दिया...

Advertisment

David Warner ने की SRH की तारीफ

सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार रात एक ऐसी जीत दर्ज की, जिसकी शायद उसने भी उम्मीद छोड़ दी थी. 215 रनों का सफलतापूर्वक पीछा कर SRH ने इतिहास रच दिया. SRH की जीत का लुफ्त DC के कप्तान David Warner ने भी उठाया. वॉर्नर ने हैदराबाद की जीत के बाद अपने ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट करते हुए लिखा- How goods the IPL, Glenn Phillips take a bow, Well played Sunrisers.

Advertisment

वॉर्नर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. अब तक 1.2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं फैंस लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हम आपको SRH की टीम में मिस करते हैं, आप भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले नॉन इंडियन प्लेयर हैं.

SRH और वॉर्नर के बीच विवाद

David Warner और SRH का रिश्ता काफी पुराना है. वॉर्नर ने 2016 में अपनी कप्तानी में SRH को ट्रॉफी भी जिताई थी. मगर फिर फ्रेंचाइजी और वॉर्नर के बीच खटास आ गई. वॉर्नर SRH से काफी विवादित तरीके से बाहर हुए थे. पहले वॉर्नर से कप्तानी छीनकर केन विलियमसन को दे दी गई और फिर उन्हें प्लेइंग-XI से भी बाहर कर दिया था. इतना ही नहीं हद तो तब हो गई, जब इस चैंपियन कप्तान को ड्रिंक्समैन बनना पड़ा. इन सबके बाद आईपीएल 2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन में SRH ने David Warner को रिलीज कर दिया, जहां दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें खरीदकर अपन टीम में शामिल कर लिया. 

Advertisment

बॉटम में है हैदराबाद और दिल्ली

आईपीएल 2023 अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को राजस्थान को हराकर प्लेऑफ की रेस में खुद को बनाए रखा है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स भी अभी इस रेस में जिंदा है. SRH ने अब तक खेले गए 10 मैचों में से 4 मैच जीते हैं और 8 अंकों के साथ वह 9वें स्थान पर है. वहीं 10वें स्थान पर मौजूद DC ने बी 4 मैच जीते हैं और उनके खाते में 8 अंक है. 

Source : Sports Desk

rr-vs-srh delhi-capitals dc ipl-2023 sunrisers-hyderabad warner tweet viral
Advertisment
Advertisment