Advertisment

IPL 2023 : RR vs SRH मैच में कैसी रहेगी जयपुर की पिच ?

IPL 2023 : आईपीएल का 52वां मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आज शाम जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
today match pitch report

ipl 2023 rr vs srh jaipur sawai mansingh stadium pitch report today ma( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 : आईपीएल का 52वां मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आज शाम जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. एक ओर जहां, अंक तालिका में 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है, वहीं SRH 6 अंकों के साथ सबसे आखिर 10वें स्थान पर है. इस सीजन दोनों टीमें जब पिछली बार आमने-सामने आई थी, तब राजस्थान ने SRH के घर पर 72 रनों से एकतरफा जीत दर्ज की थी. अब देखने वाली बात होगी की इस मैच में SRH पुराना हिसाब बराबर करेगी या RR जीतकर प्लेऑफ की ओर एक और कदम बढ़ाएगी. तो आइए इस मैच से पहले जान लेते हैं कि जयपुर की पिच कैसी रहेगी...

Advertisment

कैसी होगी पिच

आज शाम  RR vs SRH के बीच सवाई मानसिंह स्टेडियम में अहम मुकाबला खेला जाएगा.  यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी फायदेमंद रहती है, ऐसे में एक बड़ा स्कोर बोर्ड पर नजर आ सकता है. वहीं स्पिनर्स को भी इस पिच से मदद मिलने की उम्मीद रहेगी. 

SRH के  सामने करो या मरो की स्थिति

Advertisment

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2023 में अब तक 9 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ 3 जीते हैं और 6 मैचों में हार का सामना किया है. 6 अंकों के साथ ये टीम अंक तालिका में सबसे आखिर 10वें स्थान पर है. ऐसे में आज का मैच SRH के लिए करो या मरो की स्थिति में खेला जाएगा. यदि ये टीम आज हारती है, तो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी, वरना वो इस रेस में आगे बढ़ेगी.  

ये भी पढ़ें : RR vs SRH : हैदराबाद के लिए करो या मरो का मुकाबला, टीमों की ये हो सकती है प्लेइंग 11

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11

Advertisment

अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, हैरी ब्रूक, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, मार्को जानसन/अकील हुसैन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, कार्तिक त्यागी.

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, एडम ज़म्पा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सवाई मानसिंह स्टेडियम में दिखेगा बल्लेबाजों का जलवा
  • 10वें पायदान पर है SRH
  • SRH के लिए करो या मरो का मुकाबला

Source : Sports Desk

pitch report Today Match Pitch Report jaipur pitch report rrvssrh ipl-2023
Advertisment
Advertisment