Advertisment

IPL 2023 : 'मुंबई के लिए अच्छा खेले गिल', सचिन ने RCB के जख्मों पर छिड़का नमक

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के आखिरी लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हार मिली और इसी के साथ टूर्नामेंट में उनका सफर खत्म हो गया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
sachin tendulkar praises shubman gill cameron green virat kohli

sachin tendulkar praises shubman gill cameron green virat kohli( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के आखिरी लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को हार मिली और इसी के साथ टूर्नामेंट में उनका सफर खत्म हो गया. वहीं दिन के मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर 2 अंक हासिल किए थे, नतीजन MI ने प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया. इस जीत के बाद दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा, जो यकीनन RCB फैंस के जले पर नमक छिड़कने का काम करेगा...

Advertisment

MI के लिए अच्छा खेले गिल

बीती रात चिन्नास्वामी स्टेडियम में विराट कोहली ने RCB के लिए और शुभमन गिल ने GT के लिए शतक लगाए. मगर, गिल का शतक कोहली की सेंचुरी पर भारी पड़ा और गुजरात ने 6 विकेट से मैच जीत लिया. इस जीत का सीधा फायदा मुंबई इंडियंस को हुआ और उसने अंतिम-4 में अपनी जगह पक्की कर ली. MI को प्लेऑफ में पहुंचता देख सचिन तेंदुलकर ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जाहिर की. तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडिल पर लिखा- कैमरन ग्रीन और शुभमन गिल ने मुंबई इंडियंस के लिए शानदार बल्लेबाजी की. विराट कोहली ने भी अद्भुत पारी खेली और बैक टू बैक शतक जड़े. मुंबई को प्लेऑफ में देखकर खुशी हुई. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : विराट के स्पेशल क्लब में शामिल हुए Rohit, एक साथ बनाए 2 बड़े रिकॉर्ड

GT की जीत से हुआ MI को फायदा

रविवार की दोपहर MI vs SRH के बीच अहम मैच खेला गया था, जिसे मुंबई ने कैमरून ग्रीन की शतकीय पारी की मदद से 8 विकेट से जीतकर 2 अंक हासिल किए थे. इसी के साथ मुंबई के पास 16 अंक हो गए. मगर, वह क्वालीफाई करने के लिए RCB vs GT मैच पर निर्भर थे. फिर जब रात में RCB vs GT आमने-सामने आए, तो विराट कोहली ने शतक लगाकर बैंगलोर को 197 के स्कोर तक पहुंचाया था. मगर, जवाब में शुभमन गिल ने भी शतक लगाया और अपनी टीम को 6 विकेट से जीत दिलाई.

Advertisment

गुजरात टाइटंस की इस जीत की खुशी जितनी खुद GT को नहीं होगी, उससे कहीं गुना अधिक मुंबई इंडियंस को हुई होगी. चूंकि, RCB के हारने से मुंबई ने प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया. अब MI vs LSG के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा. 

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • RCB को GT ने 6 विकेट से हराया
  • मुंबई इंडियंस ने किया प्लेऑफ में क्वालीफाई
  • ग्रीन, विराट और गिल ने खेली शतकीय पारी
Shubman Gill virat kohli century RCB vs GT shubman gill century Sachin tendulkar Royal Challangers Banglore ipl Latest IPL Updates ipl-2023 MI vs SRH ipl updates in hindi sunrisers-hyderabad Virat Kohli Cameron Green
Advertisment
Advertisment