Advertisment

MS Dhoni की इस बात ने बढ़ाया था Shivam Dube का कॉन्फिडेंस, खुद बताया पूरा किस्सा

IPL 2023 शिवम दुबे के लिए निजी तौर पर भी काफी अच्छा रहा. गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने CSK के लिए अहम पारी खेली, जिसने टीम को खिताबी जीत दर्ज करने में मदद की.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ipl 2023 shivam dube reveal talk with ms dhoni how he gave confidence

ipl 2023 shivam dube reveal talk with ms dhoni how he gave confidence( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 में कमाल का खेल दिखाते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 5वां टाइटल अपने नाम किया. पूरे सीजन शिवम दुबे ने CSK के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और ट्रॉफी जिताने में अहम भूमिका निभाई. ये बात किसी से छिपी नहीं है की एमएस धोनी (MS Dhoni) एक बेहतरीन लीडर हैं, वह किसी भी खिलाड़ी को बनाने का माद्दा रखते हैं. दुबे का IPL 2023 में किया प्रदर्शन भी उसी का रिजल्ट है. अब शिवम ने एमएस धोनी को लेकर कुछ ऐसा बताया है, जिसे जानकर आप भी खुश हो जाएंगे. 

Advertisment

MS Dhoni ने दिया कॉन्फिडेंट

एमएस धोनी एक बेहतरीन कप्तान हैं और 5 आईपीएल ट्रॉफी इसका छोटा सा नमूना है. माही को अच्छी तरह से मालूम होता है की किस खिलाड़ी से उन्हें उसका बेस्ट कैसे निकलवाना है. दुबे के लिए भी आईपीएल 2023 उनके अब तक के आईपीएल करियर का बेस्ट सीजन रहा. अब ऑलराउंडर खिलाड़ी ने MS Dhoni को लेकर कहा, “जब माही भाई ने मुझसे कहा कि मैं अपने दम पर कुछ मैच जीत सकता हूं, तो मुझे बहुत खुशी हुई. इससे मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ गया था. कप्तान माही भाई  सहित पूरा सीएसके परिवार आपके बैक करता है.”

फाइनल की पारी रहेगी हमेशा याद

Advertisment

आईपीएल 2023 में शिवम दुबे ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले 16 मुकाबलों में 159.92 की स्ट्राइक रेट से 411 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 फिफ्टी भी लगाई. मगर, उनकी खास पारी फाइनल में आई, जब टीम को सबसे अधिक जरूरत थी. तब दुबे ने 21 गेंदों पर 2 छक्कों की मदद से 32 रन बनाए और चेन्नई को खिताबी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. बताते चलें, तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर को उस वक्त टीम इंडिया में मौका मिला था, जब हार्दिक पांड्या इंजरी के चलते बाहर थे. मगर, उनके आते ही दुबे बाहर हो गए. इस दौरान उन्होंने भारत के लिए 13 टी20 इंटरनेशनल और 1 वनडे मैच खेले.

ये भी पढ़ें :  4 हजार रुपये लीटर वाला पानी पीते हैं Virat Kohli, जानिए ऐसा क्या है उसमें खास

chennai-super-king csk MS Dhoni ipl 2023 news Shivam Dube in IPL 2023 shivam dube ipl-2023
Advertisment
Advertisment