Advertisment

IPL 2023 : केकेआर के साथ आईपीएल को लग सकता है बड़ा झटका, मैच होंगे रद्द!

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए अब वो समय आ गया है, जहां से टॉप 4 के नाम सामने आएंगे.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
ipl 2023 some matches maybe suspend due to cyclone mocha

ipl 2023 some matches maybe suspend due to cyclone mocha( Photo Credit : News Nation Team )

IPL 2023 Cyclone Mocha : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए अब वो समय आ गया है, जहां से टॉप 4 के नाम सामने आएंगे. सभी टीमें एक-एक मैच के लिए अपनी जान लगा रहे हैं. एक हार का मतलब है कि लीग में बहुत पीछे रह जाना. इसलिए कोई भी टीम अब यहां से हारना नहीं चाहेगी. कोलकाता की टीम की बात करें तो आज पंजाब के साथ मुकाबला है. टीम को जीतना जरूरी है. मुकाबले की बात करें तो कोलकाता के ईडन गार्डन पर मैच होना है. लेकिन अब एक बहुत बड़ी समस्या टीम और आईपीएल के सामने आ रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: RR vs SRH: आईपीएल 2023 में खूब चल रहा है यशस्वी जायसवाल का बल्ला, बनाया यह खास रिकॉर्ड

समस्या है बहुत बड़ी

इस समय बंगाल की खाड़ी में मोचा (Cyclone Mocha) नाम का चक्रवात बन रहा है. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 4 या 5 दिन कोलकाता में बारिश के ही हालात बने रहेंगे. यानी कहीं ना कहीं कोलकाता टीम के आने वाले मैचों पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. आज के अलावा कोलकाता 11 मई को अपने मैदान पर मुकाबला खेलेगी. लेकिन बहुत चांस है कि मैच रद्द हो जाए.

Advertisment

यह भी पढ़ें: GT vs LSG: राशिद खान ने काइल मेयर का पकड़ा हैरतअंगेज कैच, विराट कोहली का ऐसा आया रिएक्शन

रद्द हुआ तो कोलकाता के टूट सकते हैं सपने

चक्रवात की वजह से कहीं ना कहीं कोलकाता के सपने टूट सकते हैं. उम्मीद तो यही है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के अब कोई भी मैच रद्द ना हो. लेकिन इतना तो साफ है कि मैच के दौरान बारिश का खलल रह सकता है. इसके लिए टीमों को अपने प्लान पर काम करना होगा. कोलकाता के खेल की बात करें तो टीम इस समय संकट से गुजर रही है. लगभग हर एक मुकाबला जीतना टीम के लिए जरूरी है. 

Advertisment

kolkata-knight-riders IPL Latest News ipl update Cyclone mocha ipl-news ipl 2023 points table ipl-2023 indian premier league
Advertisment
Advertisment