Advertisment

IPL 2023 : SRH vs LSG मैच में कैसा बर्ताव करेगी पिच?

IPL 2023, SRH vs LSG Pitch Report : आईपीएल 2023 का 58वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH vs LSG) के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद में खेला जाएगा.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
ipl 2023 srh vs lsg today match 58th pitch report head to head records

ipl 2023 srh vs lsg today match 58th pitch report head to head records( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023, SRH vs LSG Pitch Report : आईपीएल 2023 का 58वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH vs LSG) के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद में खेला जाएगा. एक ओर जहां SRH अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, तो वहीं LSG 5वें नंबर पर है. दोनों ही टीमें इस पड़ाव पर जीत दर्ज करने के लिए अपनी बेस्ट प्लेइंग-इलेवन के साथ मैदान पर उतरना चाहेंगी. हमेशा की तरह पिच का भी अहम रोल होगा, तो आइए मैच से पहले आपको बताते हैं कि कैसा रहने वाला है आज हैदराबाद की पिच का हाल...

Advertisment

कैसी रहेगी हैदराबाद की पिच?

आज का मैच सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस पिच पर बल्लेबाजों का जलवा देखने के लिए मिलता है. अब तक इस सीजन भी कुछ ऐसा ही नजर आया है. वहीं गेंदबाजों में स्पिनर्स के लिए पिच पर काफी मदद रहती है. इस सीजन में अब तक यहां 5 मुकाबले खेले गए हैं और ज्यादातर मैचों में बल्लेबाजों का ही जलवा देखा गया है. इस मैच में भी ऐसा ही होने की उम्मीद है. 

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11: अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), ग्लेन फिलिप, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यानसेन, मयंक मारकंडे, विवरांत शर्मा.

Advertisment

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग 11: क्विंटन डिकॉक, काइल मेयर्स,, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बदोनी, दीपक हुड्डा, रवि बिश्नोई, आवेश खान, कृष्णप्पा गौतम, मोहसिन खान.

किसका पलड़ा है भारी?

SRH vs LSG के हेड टू हेड पर गौर करें, तो लखनऊ का पलड़ा भारी दिख रहा है. दोनों टीमों के बीच अब तक 2 मैच खेले गए हैं और दोनों ही मैच लखनऊ ने ही जीते हैं. मगर, गौर करने वाली बात है कि अब LSG के कप्तान केएल राहुल एक्शन में नहीं हैं. ऐसे में क्रुणाल पांड्या की कप्तानी वाली टीम को SRH से कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद रहेगी. 

Advertisment

Source : Sports Desk

ipl-2023 SRH vs LSG pitch report Today Match Pitch Report
Advertisment
Advertisment