Advertisment

IPL 2023 : 'गंभीर बुरा मान जाएगा', विराट के शतक पर पोस्ट कर फंसी LSG, कर दिया ट्रोल

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के 65वें मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 1490 दिनों के सूखे को खत्म कर IPL में शतक लगाया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
lucknow super giants post for virat kohli century fans start trolling

lucknow super giants post for virat kohli century fans start trolling( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के 65वें मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 1490 दिनों के सूखे को खत्म कर IPL में शतक लगाया. कोहली ने अपने शतक से RCB को एक बड़ी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इसी के साथ RCB टॉप-4 में पहुंच गई है. विराट के इस शतक पर तमाम फैंस व दिग्गज उन्हें बधाई देते नजर आए. इसी बीच IPL फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स ने भी विराट के शतक पर पोस्ट शेयर किया, लेकिन उन्हें ये पोस्ट भारी पड़ गया, क्योंकि फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Advertisment

Virat Kohli के शतक पर लखनऊ ने किया ट्वीट

IPL 2023 में RCB vs LSG मैच के दौरान हुए बवाल के बाद से ही फैंस की नजर लखनऊ सुपर जाइंट्स पर टिकी हुई है. वो तो जैसे, उन्हें ट्रोल करने का मौका तलाशते रहते हैं. इस बीच लखनऊ सुपर जाइंट्स ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली के शतक की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. लेकिन, LSG का ये पोस्ट आते ही फैंस के निशाने पर आ गया. ट्रोलर्स ने लखनऊ को पोस्ट डिलीट करने तक की सलाह दे डाली.

Advertisment

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : विराट के शतक पर स्पेशल अंदाज में अनुष्का ने लुटाया प्यार, लिखी ये खास बात

ट्वीट डिलीट कर दो. गौतम गंभीर और नवीन उल हक बुरा मान जाएंगे.

Advertisment

एलिमिनेटर में मिलते हैं...

Advertisment

अरे भाई लखनऊ एडमिन...

Advertisment

वॉर के लिए तैयार हो जाओ

LSG vs RCB मैच में हुआ था बवाल

LSG vs RCB IPL 2023 का सबसे विवादित मैच रहा. इस मैच में पहले मोहम्मद सिराज और नवीन उल हक के बीच गर्मागर्मी हुई, फिर विराट कोहली और नवीन के बीच बहस हुई और फिर गौतम गंभीर - विराट कोहली के बीच बड़ी बहस हुई. इसके बाद से ही मानो सोशल मीडिया पर RCB और LSG फैंस एक-दूसरे को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. ऐसे में जैसे ही फैंस ने देखा की लखनऊ ने विराट के शतक को लेकर पोस्ट शेयर किया है, वैसे ही वह लखनऊ के एडमिन को ट्रोल करने पहुंच गए. 

Source : Sports Desk

LSG rcb-vs-srh ipl-updates Viral Post IPL Latest News ipl 2023 latest news in hindi Royal Challangers Banglore ipl LSG vs RCB ipl-2023 Virat Kohli
Advertisment
Advertisment