Advertisment

KKR vs GT : राशिद खान, शमी कर सकते हैं कमाल, टीमों को होगी जीत की आस

KKR vs GT IPL 2023 : आईपीएल 2023 में आज केकेआर और गुजरात के बीच मुकाबला खेला जाएगा.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 top 3 bowler in kkr vs gt today indian premier league match

ipl 2023 top 3 bowler in kkr vs gt today indian premier league match ( Photo Credit : News Nation Team )

KKR vs GT IPL 2023 : आईपीएल 2023 में आज केकेआर और गुजरात के बीच मुकाबला खेला जाएगा. केकेआर के लिए ये मैच जीतना बेहद ही जरूरी है. टीम सातवें नंबर पर मौजूद है. अगर टीम अभी नहीं जीती तो बहुत देर हो जाएगी. टीम को अगर अपना तीसरी बार सपना पूरा करना है तो आज गुजरात की टीम को मात देनी होगी. हालांकि गुजरात शानदार खेल इस सीजन भी दिखा रही है. मुश्किल केकेआर के लिए हो सकती है पर नामुमकिन नहीं. मैच ईडन गार्डन्स के मैदान पर है. बल्लेबाजों के लिए बल्ले-बल्ले इस मैदान पर होगी ही. हालाकि गेंदबाज विकेट लेने के लिए अपना पूरा जोर लगा देंगे. आपको बताते हैं कि आज के मुकाबले में कौन से गेंदबाज धूम मचाते हुए नजर आ सकते हैं.

Advertisment

उमेश यादव

उमेश यादव आईपीएल 2023 में कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं. इसका खामियाजा कहीं ना कहीं टीम को भुगतना पड़ा है. अगर टीम को जीतना है तो केकेआर के लिए उमेश यादव का चलना बेहद ही जरुरी है. शुरुआत में उमेश यादव को विकेट्स निकाल कर टीम को देने होंगे.

राशिद खान

Advertisment

गेंदबाजी का जिक्र हो रहा हो और राशिद खान का नाम ना आए, ऐसा हो नहीं सकता है. राशिद खान के नाम इस सीजन की इकलौती हैट्रिक शामिल है. ऐसे में कहा जा सकता है कि कोलकाता के इस मैदान पर राशिद खान का जलवा रह सकता है.

मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी आईपीएल 2023 में विकेट्स तो नहीं ले पाए हैं, पर रन कंजूसी से खर्च कर रहे हैं. ऐसे में टीम के लिए आज कमाल कर सकते हैं. गुजरात की टीम को जब भी रन बचाने की बात आती है तो गेंद मोहम्मद शमी के हाथों में दे दी जाती है.

Advertisment

केकेआर की संभावित प्लेइंग 11

एन जगदीसन (wk), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (c), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, डेविड विसे, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.

गुजरात की संभावित प्लेइंग 11

Advertisment

रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (c), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा.

ipl update news IPL Latest News kkr vs gt dream11 prediction today match kkr vs gt dream11 2023 kkr vs gt dream11 team kkr vs gt dream11 prediction ipl-2023
Advertisment
Advertisment