Advertisment

PBKS vs DC : धर्मशाला के पहले मैच में ये गेंदबाज दिला सकते हैं विकेट

DC vs PBKS IPL 2023 : आईपीएल 2023 में प्लेऑफ की जंग तेज शुरू हो चुकी है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2023 top three bowler in pbks vs dc in today match update

ipl 2023 top three bowler in pbks vs dc in today match update( Photo Credit : News Nation Team )

DC vs PBKS IPL 2023 : आईपीएल 2023 में प्लेऑफ की जंग तेज शुरू हो चुकी है. अभी तक दिल्ली और हैदराबाद ही टीमें इस लीग से बाहर हुई हैं. यानी और सभी टीमें इस लीग के प्लेऑफ के लिए बनी हैं. आज के मुकाबले की बात करें तो पंजाब के लिए जीतना बेहद ही जरुरी है. पंजाब अगर आज का मैच हार जाती है तो फिर ये टीम भी आईपीएल से बाहर हो जाएगी. हालांकि मैच धर्माशाला में है तो पंजाब के लिए आसानी हो सकती है. आपको इस मैच के टॉप 3 गेंदबाजों के बारे में बताते हैं, जो पंजाब या फिर दिल्ली को जीत दिला सकते हैं.

Advertisment

1. खलील अहमद

खलील अहमद धर्माशाला के इस मैदान पर कमाल कर सकते हैं. जैसे आप जानते हैं कि शरुआती पल में तेज गेंदबाजों के लिए बॉल हरकत करेगी. खलील अहमद के रिकॉर्ड की बात करें तो धर्मशाला के मैदान पर टीम के लिए विकेट लेते हुए नजर आ सकते हैं. 

2. अर्शदीप सिंह

Advertisment

अर्शदीप सिंह के लिए ये आईपीएल शानदार रहा है. इस तेज गेंदबाज ने अपनी धारदार गेंदबाजी से पंजाब को कई अहम मैच जीताए हैं. हालांकि एक गेंदबाज के भरोसे हर जीत को हासिल नहीं किया जा सकता है. लेकिन फिर भी टीम की उम्मीद आज एक बार अर्शदीप सिंह से है.

3. कुलदीप यादव

कुलदीप यादव ने आईपीएल में दिल्ली के लिए मिला-जुला काम किया है. लेकिन फिर भी धर्मशाला के मैदान पर कुलदीप यादव विकेट ले सकते हैं. ओस का ज्यादा प्रभाव कुलदीप यादव की गेंदबाजी पर नहीं पड़ने वाला है. 

Advertisment

दिल्ली की संभावित प्लेइंग 11

डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, रोवमैन पॉवेल/एनरिक नार्जे, अमन हकीम खान, अक्षर पटेल, प्रवीण दुबे, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, खलील अहमद, मुकेश कुमार, मनीष पांडे.

पंजाब की संभावित प्लेइंग 11

Advertisment

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (c), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (wk), सैम कुरेन, सिकंदर रजा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा.

ipl dream11 pbks vs dc today match prediction pbks-vs-dc pbks vs dc dream11 prediction today match ipl update ipl-news ipl-2023 PBKS vs DC Live Score
Advertisment
Advertisment