Advertisment

IPL 2023: आईपीएल में फिर एक बार हुआ चमत्कार, दिखी पुरानी जोड़ी

IPL 2023: आपको बताते हैं उन 11 खिलाड़ियों के बारे में जिन्होने आईपीएल के 2023 सीजन में कमाल ही कर दिया.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
ipl 2023 virat faf play like a abd in rcb opening pair

ipl 2023 virat faf play like a abd in rcb opening pair( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023: आईपीएल (IPL 2023) का 16वां सीजन पूरा हो चुका है. ये सीजन कई बातों के लिए यादगार रहेगा. कई टीमों ने दिखाया कि थोड़ी और कोशिश कर ली जाती तो हो सकता है कि आईपीएल के लिए एक नई विजेता टीम मिल जाती. खैर, चेन्नई सुपर किंग्स ने कमाल का खेल दिखाकर आईपीएल 2023 (IPL 2023) की ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया. गुजरात की टीम आखिरी बॉल तक लड़ी लेकिन जडेजा उस दिन कुछ और ही ठान कर मैदान पर उतरे थे. टीम के लिए कमाल की पारी जड्डू के बल्ले से आई. आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस बार कुछ बातें नई देखने को मिली हैं. 

Advertisment

फिर बन गई एक नई जोड़ी

फाफ और विराट कोहली की जोड़ी ने एक बार फिर से कोहली और डिविलियर्स की याद दिला दी. दोनो ने शानदार पारियां अपने बल्ले से निकाली. हालांकि आखिरी मौके पर शुभमन गिल ने शतकों की बारिश करके फाफ को पीछे कर दिया. इसके अलावा बटलर का बल्ला खामोश रहा. वहीं यशस्वी ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. साथ में शमी ने इस बार सभी देसी-विदेशी गेंदबाजों को पीछे छोड़ दिया. इस आईपीएल स्पिनर्स का जलवा भी देखने को मिला था. 

युवाओं ने भी दिखाया अपना दम

Advertisment

ऐसा नहीं है कि बड़े खिलाड़ी ही इस लीग में रन बनाते हुए नजर आए. कई टीमों के युवा खिलाड़ियों ने अपने बल्ले और गेंद से सभी को दिखा दिया कि अगर काबिलियत है,य तो किसी भी मंच पर प्रदर्शन किया जा सकता है. आपको बताते हैं कि आईपीएल 2023 के सीजन के लिए बेस्ट प्लेइंग 11 क्या रह सकती है. किस खिलाड़ी को कप्तान बनाया जा सकता है. और किसे सलामी जोड़ी के रुप में टीम में शामिल किया जा सकता है. प्रदर्शन की बात करें तो बड़े खिलाड़ियों के साथ युवा भी इस सीजन में आगे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : Shardul Thakur Net Worth : IPL में मोटी सैलरी लेते हैं 'लॉर्ड' शार्दुल, सालाना कमाई जान उड़ जाएंगे होश

आईपीएल 2023 के लिए बेस्ट प्लेइंग 11

Advertisment

शुभमन गिल, फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, एम एस धोनी, रिंकू सिंह, राशिद खान, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, मथीशा पथिराना.

ipl 2023 best playing 11 ipl-updates ipl-news csk-vs-gt ipl-2023 bcci
Advertisment
Advertisment