Advertisment

IPL 2024 : ऑक्शन से पहले CSK सबसे महंगे प्लेयर को करेगी बाहर, वरना पड़ेगा पछताना

चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2023 के मेगा ऑक्शन में इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपये में खरीदकर अपने साथ जोड़ा था. फ्रेंचाइजी को उम्मीद थी की इंटरनेशनल क्रिकेट की तरह स्टोक्स CSK के लिए भी मैच विनिंग प्रदर्शन करेंगे.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ipl 2024 chennai super kings will release ben stokes before auction

ipl 2024 chennai super kings will release ben stokes before auction( Photo Credit : Social Media)

IPL 2024 : आईपीएल 2024 को शुरू होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन सभी फ्रेंचाइजियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. IPL 2023 की चैंपियन रही चेन्नई सुपर किंग्स के फैन एक बार फिर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से उम्मीद करेंगे की वह अगले सीजन भी टीम को खिताबी जीत दर्ज कराएं. लेकिन, अगर अगले सीजन में टीम को ट्रॉफी जीतनी है, तो उसे कुछ अहम और मुश्किल फैसले लेने ही होंगे. खासतौर पर इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के भविष्य पर विचार करना होगा...

Advertisment

CSK के लिए घाटे का सौदा रहे Ben Stokes 

चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2023 के मेगा ऑक्शन में इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपये में खरीदकर अपने साथ जोड़ा था. फ्रेंचाइजी को उम्मीद थी की इंटरनेशनल क्रिकेट की तरह स्टोक्स CSK के लिए भी मैच विनिंग प्रदर्शन करेंगे. मगर, ऐसा हुआ नहीं. IPL 2023 के शुरुआती कुछ मैचों में Ben Stokes इंजरी के चलते नहीं खेल पाए. लेकिन जब वह फिट हुए, तब वह प्लेइंग-इलेवन के कॉम्बिनेशन में फिट नहीं हुए और ज्यादातर मैचों में बेंच पर ही दिखे. स्टोक्स ने आईपीएल 20223 में सिर्फ 2 ही मैच खेले, जिसमें उन्होंने 15 रन बनाए और विकेट का खाता तो खाली ही रहा. 

ये भी पढ़ें : जडेजा नहीं बल्कि MS Dhoni के बाद ये खिलाड़ी बनेगा CSK का अगला कप्तान !

Advertisment

IPL 2024 में स्टोक्स का रिलीज होना तय

चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग की चुनिंदा टीमों में से है, जो हर सीजन बदलाव करने पर भरोसा नहीं करती. कप्तान एमएस धोनी अपने प्लेयर्स को भरपूर मौके देते हैं, ताकि वह बेस्ट परफॉर्म कर पाएं. मगर, बेन स्टोक्स को IPL 2024 में CSK रिलीज कर सकती है. दरअसल, 16.25 में फ्रेंचाइजी से जुड़े और ये कहना गलत नहीं होगा की वह टीम के लिए घाटे का सौदा साबित हुए. इसलिए अब यदि अगले सीजन में फ्रेंचाइजी को खिताबी जीत दर्ज करनी है और मजबूत रहना है, तो स्टोक्स को रिलीज करने के बाद वह किसी दूसरे ऑलराउंडर प्लेयर पर दांव लगा सकती है.

Source : Sports Desk

chennai-super-kings. csk IPL 2024 ipl-updates ipl-news chennai super kings released players list ben-stokes
Advertisment
Advertisment