Advertisment

IPL 2023 में लग सकता है चेन्नई को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी छोड़ेगा साथ!

IPL 2024: आईपीएल 2023 में सीएसके ने बाजी मार ली. पर अब आगे क्या? धोनी को लेकर अभी तक साफ नहीं है कि अगले सीजन कप्तानी करेंगे या नहीं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 csk face very big problem stephen fleming in coming season

ipl 2024 csk face very big problem stephen fleming in coming season( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024: आईपीएल 2023 में सीएसके ने बाजी मार ली. पर अब आगे क्या? धोनी को लेकर अभी तक साफ नहीं है कि अगले सीजन कप्तानी करेंगे या नहीं. या खेलेंगे भी या नहीं. कुछ कह नहीं सकते. इसी बीच चेन्नई को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल साल 2008 से ही चेन्नई की टीम में दो ऐसे खिलाड़ी हैं जो लगातार बने हुए हैं. एक तो खुद कप्तान धोनी हैं. वहीं दूसरे फ्लेमिंग हैं. फ्लेमिंग ने खिलाड़ी के तौर पर करियर शुरू किया था. लेकिन एक सीजन खेलने के बाद से टीम के कोच की भूमिका में न्यूजीलैंड का ये खिलाड़ी आ गया था. लेकिन अब फ्लेमिंग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तिलक वर्मा को फिफ्टी के लिए चाहिए था 1 रन, हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, बुरी तरह भड़के फैंस

चेन्नई को घेर सकती है ये बड़ी समस्या

दरअसल खबर ये हैं कि चेन्नई के कोच फ्लेमिंग एक या दो सीजन के लिए ब्रेक चाहते हैं. फ्लेमिंग चाहते हैं कि कुछ समय वो अपने परिवार के साथ और अपनी भविष्य के प्लान पर दिया जाए. हालांकि अभी ये मीडिया रिपोर्ट्स ही है. इसके बारे में टीम या फिर फ्लेमिंग की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 'तुझे ड्रेसिंग रूम में बताता हूं', देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत

सीएसके आखिर क्यों है इतनी सफल टीम

कोच के तौर पर फ्लेमिंग ने टीम को वो हर एक सफलता दिलाई है, जो किसी भी टीम का एक सपना होता है. फ्लेमिंग जब भी कोई प्लान बनाते हैं तो वो फुल प्रूफ होता है. ये बात फैंस, एक्सपर्ट के साथ खुद कप्तान धोनी भी मानते हैं. धोनी कई बार बोल भी चुके हैं कि कोच अगर फ्लेमिंग के जैसा आपके पास है तो आधा काम तो वैसे भी हो ही जाता है. अब ये देखने वाली बात होती कि ये रिपोर्ट्स कितनी सटीक होती हैं.

Advertisment

Source : Sports Desk

ipl-news-in-hindi IPL 2024 ipl-updates ipl-news ipl 2024 updates IPL Latest Updates
Advertisment
Advertisment