Advertisment

IPL 2024 से पहले CSK को बड़ा झटका, स्टार ओपनर हुआ टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. टीम का स्टार बल्लेबाज चोट के चलते आईपीएल 2024 के आधे सीजन से बाहर हो गया है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
ipl 2024 csk opener devon conway ruled out from indian premier league

ipl 2024 csk opener devon conway ruled out from indian premier league( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 को शुरू होने में अब चंद दिन ही बचे हैं. लेकिन, इससे पहले एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है. टीम के सलामी बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे (Devon Conway) आईपीएल 2024 से रूल्ड आउट हो गए हैं. हालांकि, अभी इस खबर की पुष्टि CSK की ओर से नहीं हो सकी है. लेकिन, रिपोर्ट्स की मानें, तो इंजरी के चलते डेवोन कॉनवे मई तक एक्शन से बाहर रहने वाले हैं. ऐसे में उनका आईपीएल के आधे सीजन से बाहर होना तय ही है.

Advertisment

Devon Conway की इंजरी पर आया अपडेट

न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉनवे चोटिल होने के चलते IPL 2024 के आधे सीजन से बाहर हो सकते हैं. असल में, ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई टी-20 सीरीज के दौरान ही कॉनवे को अंगूठे में चोट लगी थी. जिसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए पहले टेस्ट मैच का हिस्सा भी नहीं बन सके. अब न्यूजीलैंड क्रिकेट ने खुद कॉनवे की इंजरी पर अपडेट दे दी है. उन्होंने बताया है कि डेवॉन कॉनवे के अंगूठे की सर्जरी होगी, जिसकी वजह से वह 8 सप्ताह तक एक्शन से बाहर ही रहेंगे. 

Advertisment

आधे IPL 2024 सीजन से बाहर हुए कॉनवे

क्रिकेट न्यूजीलैंड ने डेवॉन कॉनवे की फिटनेस पर जो अपडेट दी है, उसके मुताबिक वह अगले 8 हफ्तों तक क्रिकेट नहीं खेलेंगे. वहीं, इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का आगाज 22 मार्च से होने वाला है, जिसका मई तक चलना तय है. हालांकि, अभी बीसीसीआई ने शुरुआती 17 दिनों का शेड्यूल ही जारी किया है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि कॉनवे इस इंजरी के चलते आईपीएल 2024 के आधे से भी अधिक सीजन से बाहर हो सकते हैं. 

CSK के लिए है बड़ा झटका

Advertisment

डेवॉन कॉनवे का आईपीएल 2024 से बाहर होना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ा झटका साबित होगा. पिछले सीजन की बात करें, तो कॉनवे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उन्होंने 139.70 की स्ट्राइक रेट और 51.69 के औसत से 672 रन बनाए. अब उनकी गैरमौजूदगी में फ्रेंचाइजी को ये भी सोचना होगा कि ऋतुराज गायकवाड़ के साथ ओपनिंग कौन करेगा? पॉसिबल है कि अब न्यूजीलैंड के ही रचिन रविंद्र ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 के लिए CSK ने शुरू किया ट्रेनिंग कैप, पहले दिन दीपक चाहर समेत ये खिलाड़ी हुए शामिल

Source : Sports Desk

sports news in hindi लोकसभा चुनाव 2024 indian-premier-league-2024 ipl csk ipl-news-in-hindi आईपीएल IPL 2024 indian premier league इंडियन प्रीमियर लीग Devon Conway conway injured conway ipl 2024 conway out Devon Conway news
Advertisment
Advertisment