Advertisment

IPL 2024: इस खिलाड़ी के लिए धोनी 20 करोड़ भी करेंगे खर्च, नहीं जाने देंगे हाथ से

IPL 2024 Mini Auction CSK: धोनी अगले सीजन के लिए इस मिनी ऑक्शन में एक बार फिर से धूम मचाने के लिए तैयार हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 csk will go for kl rahul at any price

ipl 2024 csk will go for kl rahul at any price( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024 Mini Auction CSK: आईपीएल 2024 को शुरू होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन सभी फ्रेंचाइजियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. IPL 2023 की चैंपियन रही चेन्नई सुपर किंग्स के फैन एक बार फिर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से उम्मीद करेंगे की वह अगले सीजन (indian premier league 2024) भी टीम को खिताबी जीत दर्ज कराएं. लेकिन, अगर अगले सीजन में टीम को ट्रॉफी जीतनी है, तो उसे कुछ अहम और मुश्किल फैसले लेने ही होंगे. इसके मद्देनजर टीम एक खिलाड़ी के लिए अपने पर्स को खाली करने के लिए तैयार है. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में चेन्नई एक बार फिर से मिनी ऑक्शन में कमाल कर सकती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें : जडेजा नहीं बल्कि MS Dhoni के बाद ये खिलाड़ी बनेगा CSK का अगला कप्तान !

इससे पहले टीम को मिला था धोखा

जैसा आप जानते हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2023 के मेगा ऑक्शन में इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि वो अलग बात है कि फ्रेंचाइजी को उम्मीद थी की इंटरनेशनल क्रिकेट की तरह स्टोक्स CSK के लिए भी मैच विनिंग प्रदर्शन करेंगे. मगर, ऐसा हुआ नहीं. लेकिन इस बार जिस खिलाड़ी पर सीएसके दांव लगा सकती है वो भविष्य में टीम के लिए संकटमोचक बन सकता है.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 के लिए श्रीलंका रवाना होने से पहले टीम इंडिया के प्लेयर्स से NCA में मिले ऋषभ पंत, देखें तस्वीरें

लखनऊ को झटका, सीएसके के मजे

दरअसल टीम केएल राहुल के लिए मिनी ऑक्शन (indian premier league 2024 mini auction) में जान लगा देगी. अब आप कहेंगे कि राहुल तो लखनऊ की तरफ से खेलते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन आपको बता दें कि रिपोर्ट्स हैं कि राहुल ने अपना मन मिनी ऑक्शन में जाने के लिए बना लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग की चुनिंदा टीमों में से है, जो हर सीजन बदलाव करने पर भरोसा नहीं करती. कप्तान एमएस धोनी अपने प्लेयर्स को भरपूर मौके देते हैं, ताकि वह बेस्ट परफॉर्म कर पाएं.

Source : Sports Desk

indian premier league news in hindi IPL 2024 indian premier league update indian premier league news indian-premier-league-2024 indian premier league
Advertisment
Advertisment