Advertisment

IPL 2024 : लखनऊ सुपर जायंट्स से इस्तीफा देंगे गौतम गंभीर! लगातार बढ़ती जा रही हैं LSG से दूरियां

खबरें ये आ रही हैं कि एंडी फ्लावर के बाद अब गौतम गंभीर भी लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़ सकते हैं।

author-image
Roshni Singh
New Update
LSG से इस्तीफा देंगे गौतम गंभीर! लगातार बढ़ती जा रही हैं दूरियां

LSG से इस्तीफा देंगे गौतम गंभीर! लगातार बढ़ती जा रही हैं दूरियां( Photo Credit : Social Media)

IPL 2024 : आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अभी तो काफी समय है लेकिन सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ सकते हैं. रिपोर्ट्स के हवाले से कहा गया है कि गौतम गंभीर इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन अपनी पुरानी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का दोबारा हिस्सा बन सकते हैं. बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 में अपना डेब्यू किया था और गौतम गंभीर को टीम का मेंटर के तौर पर अपने साथ जोड़ा था. 

Advertisment

LSG ने हाल ही में बड़ा फैसला लेते हुए अपने हेड कोच एंडी फ्लावर को हटाकर ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व हेड कोच जस्टिन लैंगर को अपने साथ जोड़ा है. आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स एक नई टीम के तौर पर आई थी. LSG ने अपने दोनों सीजन में शानदार प्रदर्शन किया और दोनों बार प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रही थी. अब LSG को अपनी पहली ट्रॉफी की तलाश है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : बिना मैच खेले ही धोनी की CSK ने रचा इतिहास, यह कारनामा करने वाली बनी पहली टीम

फिर से केकेआर का हिस्सा बन सकते हैं गौतम गंभीर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब इस बारे में लखनऊ सुपर जायंट्स के ओनर संजीव गोयनका से सवाल किया गया तो उन्होंने इसपर कोई जवाब नहीं दिया. रिपोट्स की बात करें तो गौतम गंभीर अपनी पुरानी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ संपर्क में हैं और वह LSG का साथ छोड़ सकते हैं. गंभीर की ही कप्तानी में केकेआर ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता था, ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में उनकी घर वापसी हो सकती है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: अगर ऐसा हुआ तो 55 लाख के बदले 20 करोड़ लेगा ये खिलाड़ी, ऑक्शन में मच जाएगी धूम

IPL 2024 Latest Update लोकसभा चुनाव 2024 gautam gambhir आईपीएल IPL 2024 Gautam Gambhir KKR gautam gambhir ipl Gautam Gambhir LSG IPL 2024 latest news indian-premier-league-2024 indian premier league इंडियन प्रीमियर लीग
Advertisment
Advertisment